Farewell, Sridevi: पंचतत्व में विलीन हुईं श्रीदेवी, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

श्रीदेवी पंचतत्व में विलीन हो गई हैं. उनके पार्थिव शरीर का विले पार्ले के सेवा समाज शवदाह गृह में अंतिम संस्कार किया गया. यहां, अपार जनसमूह मौजूद था. अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया गया.

Farewell, Sridevi: पंचतत्व में विलीन हुईं श्रीदेवी, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

Sridevi: श्रीदेवी का अंतिम सफर

खास बातें

  • पंचतत्व में विलीन हुआ श्रीदेवी का पार्थिव शरीर
  • 24 फरवरी को हुआ था एक्ट्रेस का निधन
  • मंगलवार को मुंबई पहुंचा था पार्थिव शरीर
नई दिल्ली:

श्रीदेवी पंचतत्व में विलीन हो गई हैं. उनके पार्थिव शरीर का विले पार्ले के सेवा समाज शवदाह गृह में अंतिम संस्कार किया गया. यहां, अपार जनसमूह मौजूद था. अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया गया. सेलिब्रेशन क्लब से तिरंगे में लपेटकर उनका पार्थिव शरीर यहां लाया गया था. यहां बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां मौजूद थीं. शाहरुख खान, प्रसून जोशी और रणधीर कपूर यहां पहुंचे. श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ था और मौत की वजह दुर्घटनावश डूबने को बताया गया था. उनकी इस अंतिम यात्रा में जिस वाहन में उनके पार्थिव शरीर को लाया गया था, उसमें अर्जुन कपूर, बोनी कपूर और मोहित मारवाह सवार थे. 

एक्ट्रेस के दीदार के लिए भारी मात्रा में फैन्स सड़कों पर मौजूद थे. कपूर खानदान के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी यहां पहुंच रहे हैं. शाहरुख खान से लेकर प्रसून जोशी और रणधीर कपूर सरीखी बॉलीवुड हस्तियां शवदाह गृह पहुंच गई हैं.

श्रीदेवी की अंतिम यात्रा: पिता का सहारा बने अर्जुन कपूर, तस्वीरों में देखें आखिरी सफर​
 


मालूम हो कि, श्रीदेवी के शव को एक विशेष विमान से दुबई से मुंबई ले आया गया, जिसमें बोनी कपूर, संजय कपूर, राहुल रवैल और अर्जुन कपूर भी साथ आए. इस मौके पर एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे, लेकिन भीड़ से बचाने के लिए एंबुलेंस को गेट नंबर-1 से बाहर निकाला गया जो एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन के करीब है. अनिल कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर श्रीदेवी का शव लेने पहुंचे थे.

श्रीदेवी और अनिल कपूर का आखिरी वीडियो, शादी में इस हिट गाने पर किया डांस 

दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत का केस बंद कर दिया है. केस बंद करने के बाद ही परिवार को पार्थिव शरीर सौंपा गया. पुलिस ने पूछताछ के बाद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर को क्लीन चिट दे दी. पुलिस के मुताबिक, इस केस में ऐसा कुछ नहीं है जिस पर संदेह किया जा सके. डेथ सर्टिफिकेट के मुताबिक, श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश डूबने की वजह से हुई. जबकि मौत के तुरंत बाद कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन की बात सामने आई थी.

VIDEO: रणनीति : 60 घंटे का सस्पेंस खत्म...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com