सुहाना खान ने अनन्या पांडे के साथ पार्टी में किया ऐसा धमाकेदार डांस, Video देख आप भी बोलेंगे वाह

सुहाना खान (Suhana Khan) के एक और डांस वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. सुहाना खान के साथ अनन्या पांडेय भी आईं नजर.

सुहाना खान ने अनन्या पांडे के साथ पार्टी में किया ऐसा धमाकेदार डांस, Video देख आप भी बोलेंगे वाह

सुहाना खान (Suhana Khan) का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खास बातें

  • सुहाना खान ने अनन्या पांडे के साथ मचाया धमाल
  • पार्टी के दौरान जमकर नाचती दिखीं किंग खान की बेटी
  • सुहाना खान का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने वीडियो और फोटो को लेकर सोशल मीडिया का चर्चित चेहरा बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव न होने के बाद भी सुहाना खान (Suhana Khan) की फोटो और वीडियो तहलका मचाने के लिए काफी रहती हैं. हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan) के एक और डांस वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इसमें सुहाना खान अकेली नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और अपनी बेस्टी अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में जहां एक तरफ सुहाना खान का लुक क्यूट लग रहा है तो वहीं अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी वीडियो में काफी प्यारी लग रही हैं. 

अदनान सामी ने म्यूजिक के दम पर उड़ा डाला बोतल का ढक्कन, वीडियो ने मचाया धमाल

सुहाना खान (Suhana Khan) का वीडियो उनके फैन पेज से शेयर हुआ है, जो देखने में किसी पार्टी का लग रहा है. इसमें दोनों साथ में 'मैजिक रूड' की धुन पर थिरकती दिखाई दे रही हैं. वीडियो की शुरुआत में तो पहले सुहाना खान अपना चेहरा छिपा लेती हैं, लेकिन बाद में अपनी दोस्त के साथ मिलकर खूब सारी मस्ती करती हैं. इन सबके अलावा डांस वीडियो में सुहाना और अनन्या का लुक काफी कैजुअल लग रहा है, जहां एक तरफ सुहाना खान प्रिंटेट शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं तो वहीं अनन्या पांडे ब्लैक टॉप और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दे रही हैं. 

कैटरीना कैफ के बर्थडे पर वायरल हुई इस शख्स की फोटो, लोगों ने कहा- मूंछों में कैटरीना...

Suee's Graduation #Suhanakhan

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS) (@suhanakha2) on

बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) स्टार किड्स की चर्चा में हमेशा आगे रहती हैं. बात उनके स्टनिंग लुक की हो या जबरदस्त ड्रेसिंग सेंस की, दोनों ने ही सुहाना खान को सोशल मीडिया पर चर्चा में लाया हुआ है. सुहाना खान ने लंदन में रहते हुए अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है और अपनी आगे की पढ़ाई के लिए वह न्यूयॉर्क जाएंगी. हालांकि, वह दूसरे स्टार किड्स की तरह बॉलीवुड में अपना कदम रखना चाहती हैं लेकिन उनके पिता शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मों में नजर आएंगी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...