सुहाना खान मेहंदी फंक्शन में साड़ी पहने आईं नजर, Photo हुईं वायरल

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) एक शादी में पारंपरिक पोशाक में नजर आईं. इस लुक में सुहाना खान (Suhana Khan) बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं.

सुहाना खान मेहंदी फंक्शन में साड़ी पहने आईं नजर, Photo हुईं वायरल

सुहाना खान (Suhana Khan) की फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं सुहाना खान
  • सुहाना खान के ट्रेडिशलन लुक की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
  • सलवार कमीज के अलावा साड़ी में भी दिखीं सुहाना खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan)अपने फैशन सेंस और शानदार लुक्स के लिए पहचानी जाती हैं. फिल्मों से दूर रहने के बावजूद सुहाना खान (Suhana Khan) स्टार किड्स की चर्चा में हमेशा आगे रहती हैं. इस समय लंदनमें अपनी पढ़ाई पूरी कर रही सुहाना खान (Suhana Khan) की पारंपरिक पोशाक में आई फोटो बहुत वायरलहो रही है. एक शादी में ट्रेडिशनल लुक में दिखीं सुहाना खान (Suhana Khan) काफी खूबसूरत लग रही हैं. सुहाना खान की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं.

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के ट्वीट में छलका दर्द, बोले- घर कब जाऊंगा...

Suee's Squad #Suhanakhan

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS) (@suhanakha2) on

Check her expression

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanteam) on


सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) एक मेहंदी के फंक्शन के दौरान पारंपरिक पोशाक में दिखाई दीं. इस लुक में सुहाना खान (Suhana Khan) ने हल्के हरे रंग की सलवार कमीज पहनी हुई है, साथ ही हाथों में मेहंदी भी लगाई है. सुहाना खान (Suhana Khan) के इस ट्रेडिशनल लुक की फोटो इंस्टाग्राम पर आते ही वायरल हो गई. वायरल फोटो में सुहाना खान (Suhana Khan) अपने कजिन्स के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने दुपट्टे को कंधे पर लटकाया हुआ है और बालों को स्ट्रेट कर खुला रखा है. इसके साथ ही फोटो में उनका (Suhana Khan) मेकअप भी काफी कम नजर आ रहा है.  

रिलीज से पहले मुश्किल में फंसी सलमान खान की Bharat, हाई कोर्ट में PIL दाखिल

My Babies so pretty #Suhanakhan

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS) (@suhanakha2) on


सलवार कमीज के अलावा सुहाना खान (Suhana Khan) साड़ी में भी दिखाई दीं. इस फोटो में भी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने कजिन के साथ काफी शानदार अंदाज में नजर आईं. इनके साथ ही शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी ट्रेडिशनल लुक में काफी खूबसूर लग रही थीं. 

Shaadi hai ... bride was the best dancer

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 7: पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक ने कमाए इतने करोड़

आपको बता दें कि दूसरे स्टार किड्स के तरह सुहाना खान (Suhana Khan) भी बॉलीवुड की दुनिया का हिस्सा बनना चाहती हैं. लेकिन उनके पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने सुहाना खान  (Suhana Khan) के एक्टिंग करियर के बारे में कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी. हालांकि कुछ दिन पहले उनके रोमियो-जूलियट प्ले की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. 

(इनपुटः IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...