NDTV Khabar

सनी लियोनी के सपोर्ट में आए हार्दिक पटेल, कर दी श्रीदेवी-माधुरी से तुलना

24 वर्षीय हार्दिक पटेल ने कहा कि बॉलीवुड में कदम रख चुकीं पूर्व पॉर्न स्टार सनी लियोनी भी चाहती हैं कि बतौर फिल्म अभिनेत्री उन्हें पूरा सम्मान मिले. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी लियोनी के सपोर्ट में आए हार्दिक पटेल, कर दी श्रीदेवी-माधुरी से तुलना

सनी लियोनी

नई दिल्ली: पोर्न स्टार से एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी (37) को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे 7 साल बीत चुके हैं. बात फिल्मों की हो या फिर टीवी शो की, हर जगह सनी लियोनी छाई हुई हैं. बतौर डांसर और होस्ट के तौर पर सनी का करियर सक्सेसफुल रहा है, लेकिन एक्टिंग में महारत हासिल करना अब भी बाकि है. हाल ही में एक नेता ने उनकी तुलना नर्गिस, श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित सरीखी दिग्गज एक्ट्रेसेस से कर डाली है. गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का मानना है कि पॉर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सनी लियोनी को फिल्मी पर्दे पर उसी नजरिये से देखा जाना चाहिए, जिस​ निगाह से न​र्गिस, श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित सरीखी मशहूर अभिनेत्रियों को देखा जाता है. 

श्रीदेवी की बेटी ने कह दिया कुछ ऐसा, सुनकर टूट जाएगा उनके दीवानों का दिल; देखें Video

पटेल ने आज यहां संवाददाताओं से कहा, "अगर हम सनी लियोनी को फिल्मी पर्दे पर उसी नजरिये से देखें, जिस तरह हम न​र्गिस, श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित को देखते हैं, तो इसमें भला दिक्कत क्या है? हमें सनी लियोनी को फिल्मी पर्दे पर गलत नजर से क्यों देखना चाहिये?" 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

उन्होंने आगे कहा, "अगर हमारी सोच ऐसी है कि हम अब भी सनी लियोनी को उनकी पुरानी छवि के अनुसार ही देखना चाहते हैं, तो यह देश कभी नहीं बदल सकता." 24 वर्षीय नेता ने कहा कि बॉलीवुड में कदम रख चुकीं पूर्व पॉर्न स्टार भी चाहती हैं कि बतौर फिल्म अभिनेत्री उन्हें पूरा सम्मान मिले. 

खोला केक और निकली छिपकली, जन्मदिन पर इन्होंने उड़ाए Neha Kakkar के होश

टिप्पणियां
बता दें, 'बिग बॉस-5' से पॉपुलैरिटी में आईं सनी ने साल 2012 में फिल्म 'जिस्म' से डेब्यू किया था. जैकपॉट (2013), एक पहेली लीला (2015), मस्तीजादे (2016), बेइमान लव (2016) उनकी प्रमुख फिल्में हैं. इसके अलावा सनी अपने आइटम नंबर्स के लिए भी मशहूर हैं. 

 VIDEO: सनी लियोनी से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement