सुपरस्टार रजनीकांत ने कॉलेज में मारी एंट्री तो बजने लगा 'लुंगी डांस सॉन्ग' और फिर...Video हुआ वायरल

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) मुंबई के एक कॉलेज पहुंचे, जहां लोगों ने उनका काफी धमाकेदार स्वागत किया.

सुपरस्टार रजनीकांत ने कॉलेज में मारी एंट्री तो बजने लगा 'लुंगी डांस सॉन्ग' और फिर...Video हुआ वायरल

रजनीकांत (Rajinikanth) का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खास बातें

  • रजनीकांत ने मुंबई के कॉलेज में मारी धमाकेदार एंट्री
  • लोगों ने रजनीकांत का किया शानदार स्वागत
  • रजनीकांत का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग और व्यक्तित्व से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है. उनकी पर्सनेलिटी और व्यवहार को लेकर लोग रजनीकांत का काफी सम्मान भी करते हैं. इसका उदाहरण मुंबई के एक कॉलेज में देखने को मिला. हाल ही में साउथ के दिग्गज रजनीकांत (Rajinikanth) मुंबई के एक कॉलेज पहुंचे, जहां लोगों ने उनका काफी धमाकेदार स्वागत किया. इसके साथ ही रजनीकांत (Rajinikanth) के कॉलेज में पहुंचने के बाद लोगों की खुशी भी देखने लायक थी. सुपरस्टार के स्वागत का यह शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

सपना चौधरी ने 'हट जा ताऊ' गाने से स्टेज पर मचाया तहलका, Video ने उड़ाया गरदा

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने जैसे ही कॉलेज में कदम रखा, वहां मौजूद लोगों ने 'चेन्नई एक्सप्रेस' के 'लुंगी डांस' सॉन्ग से उनका स्वागत किया. इतना ही नहीं, उनके आने पर वहां मौजूद लोगों ने अपनी खुशी जाहिर की. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रजनीकांत के एंट्री करते ही सब उनकी फोटो लेने और उनसे मिलने को काफी बेताब हो रहे थे. इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि यह खास मौका कॉलेज के लोगों के साथ-साथ खुद रजनीकांत के लिए भी काफी यादगार हो सकता है. 

कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर शेयर की आखिरी Photo, कहा- अब लौटना है...

बता दें कि रजनीकांत जल्द ही 'दरबार' में दिखाई देंगे. इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है, जिसमें रजनीकांत (Rajinikanth) का अंदाज धमाकेदार लग रहा है. 'दरबार' को पहले 'Thalaivar 167' टाइटल दिया गया था. सुपरस्टार की फिल्म 'दरबार' पोंगल के मौके पर जनवरी 2020 में रिलीज होगी. वैसे भी रजनीकांत इससे पहले 'पेट्टा' और '2.0' जैसी फिल्में लेकर आ चुके हैं और इन फिल्मों को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...