NDTV Khabar

जब सुषमा स्वराज के साथ उज्बेकी महिला ने गाया था राज कपूर का गाना, वीडियो हुआ वायरल

सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) का 6 अगस्त को निधन हो गया, जिससे पूरा देश शोक में डूबा है. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब सुषमा स्वराज के साथ उज्बेकी महिला ने गाया था राज कपूर का गाना, वीडियो हुआ वायरल

सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. सुषमा स्वराज का वीडियो हुआ वायरल
  2. उज्बेकिस्तानी ने गाया बॉलीवुड सॉन्ग
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भारत की पूर्व विदेश मंत्री और भाजपा की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) के निधन से हर कोई दुखी है. 6 अगस्त को रात 11.24 बजे सुषमा स्वराज का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. भारत की प्रखर वक्ता सुषमा स्वराज के निधन पर राजनैतिक गलियारों में काफी हलचल है. हर कोई अपनी-अपनी तरह से उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं. हालांकि ऐसे में विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार (Raveesh Kumar) का एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में दिवंगत सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) के साथ उज्बेकिस्तान की एक महिला भारतीय हिंदी सिनेमा का मशहूर गाना 'इचक दाना बीचक दाना' गाते हुए नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

रानी चटर्जी ने बुल्गारिया के हसीन मौसम में यूं की मस्ती, वीडियो हुआ वायरल



इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीश कुमार (Raveesh Kumar) ने लिखा, 'बॉलीवुड कोई भी सीमा नहीं जानता. उज्बेकिस्तान में जहां राज कपूर और नरगिस को घर-घर में पहचाना जाता है. इस उज्बेकी महिला को उनकी लगन के लिए सलाम है क्योंकि वह क्लासिक फिल्म 'श्री 420 (Shri 420)' का गाना 'इचक दाना बीचक दाना' गा रही हैं.'

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे संग निरहुआ ने बोला पवन सिंह का डायलॉग, वीडियो ने मचाया धमाल

टिप्पणियां

सुषमा ने विदेश मंत्री के तौर पर विदेशों में फंसे भारतीय नागरिकों की काफी मदद की थी. सुषमा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती थीं और मुसिबत में फंसे लोगों की मदद करती थीं. सुषमा स्वराज के पास केंद्रीय मंत्रिमंडल में विदेश मंत्रालय से पहले दूरसंचार, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण और संसदीय कार्य विभाग जैसी जिम्मेदारियां भी रहीं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement