स्वरा भास्कर पर आए भद्दे कमेंट को लाइक कर बुरे फंसे BJP सांसद, एक्ट्रेस ने यूं लगाई फटकार

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने बीजेपी नेता लल्लू सिंह (Lallu Singh) को आड़े हाथ लिया है. दरअसल, बीजेपी नेता लल्लू सिंह ने स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) पर आए भद्दे कमेंट को लाइक किया था.

स्वरा भास्कर पर आए भद्दे कमेंट को लाइक कर बुरे फंसे BJP सांसद, एक्ट्रेस ने यूं लगाई फटकार

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने लगाई बीजेपी नेता को फटकार

खास बातें

  • स्वरा भास्कर पर आए भद्दे कमेंट को लाइक कर फंसे बीजेपी नेता
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लगाई फटकार
  • स्वरा भास्कर के ट्वीट के बाद बीजेपी नेता ने मांगी माफी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्मों के अलावा वह अपने ट्वीट्स और समसामयिक मु्द्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करने के लिए भी जानी जाती हैं. लेकिन हाल ही में स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने बीजेपी नेता लल्लू सिंह (Lallu Singh) को आड़े हाथ लिया है. दरअसल, बीजेपी नेता लल्लू सिंह ने स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) पर आए भद्दे कमेंट को लाइक किया था. इस बात पर एक्ट्रेस ने बीजेपी नेता पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया और उन्हें जमकर फटकार लगाई. हालांकि, इसके बाद बीजेपी नेता लल्लू सिंह ने माफी भी मांगी. 

9kefoge

सोनम कपूर इस एक्टर को मानती हैं अपना लक्की चार्म, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर खोला राज

बीजेपी नेता लल्लू सिंह को आड़े हाथों लेते हुए स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने लिखा, 'आपका एक छोटा सा एक्शन गहरी सामाजिक समस्या और मानसिकता को दर्शाता है.' अपनी पोस्ट में स्वरा भास्कर ने लल्लू सिंह को महिलाओं की इज्जत करने और राम राज्य के संस्कारों का प्रतीक बनने की सलाह दी. इसके साथ ही उन्होंने कहा 'सड़कछाप गुंडई की वाह-वाही करना आपके पद के लिए शोभा नहीं देता है.'

बॉक्स ऑफिस पर फिर चला 'मिशन मंगल' का जादू, कमाए इतने करोड़

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के इस ट्वीट के बाद खुद लल्लू सिंह ने भी माफी मांगते हुए ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, 'मेरा कभी किसी की भावनाओं को आहत करने का कोई उद्देश्य नही रहा है. आप मेरे सामाजिक व व्यक्तिगत जीवन के बारे में स्वयं पता कर सकती है.' लल्लू सिंह के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए स्वरा भास्कर ने उनका धन्यवाद किया. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...