NDTV Khabar

JNU छात्र संघ के चुनाव को लेकर Swara Bhaskar का आया रिएक्शन, ट्वीट हुआ वायरल

जवाहरलाल नेहरू विश्विद्यालय (Jawaharlal Nehru University) छात्रसंघ के चुनाव नतीजों को घोषित करने की कोर्ट से मंजूरी मिलने पर स्वरा भास्कर ने ये ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
JNU छात्र संघ के चुनाव को लेकर Swara Bhaskar का आया रिएक्शन, ट्वीट हुआ वायरल

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के चुनाव परिणाम पर आया बॉलीवुड एक्ट्रेस का रिएक्शन

खास बातें

  1. जेएनयूसू चुनाव को लेकर स्वरा भास्कर ने दिया रिएक्शन
  2. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्वीट कर जताई खुशी
  3. स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जवाहरलाल नेहरू विश्विद्यालय (Jawaharlal Nehru University) छात्रसंघ के चुनाव में एक बार फिर वाम दलों ने बाजी मारी है. बीते मंगलवार को जारी हुए परिणाम में सभी चार पदों पर वामपंथी दलों के उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है. बता दें कि विश्वविद्यालय में चुनाव होने के बाद उच्च न्यायालय ने जेएनयूएसयू (JNUSU) के परिणाम घोषित करने पर रोक लगा दी थी, क्योंकि जेएनयू के विद्यार्थियों अंशुमन दुबे और अमित कुमार द्विवेदी ने याचिकाएं दायर की थीं. लेकिन उच्च न्यायालय ने 17 सितंबर को 7 बजे परिणाम घोषित करने का फैसला दिया था. परिणाम घोषित होने की इस सूचना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी अपना रिएक्शन दिया. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के ट्वीट को देखकर लगा कि परिणाम घोषित होने को लेकर वह कितनी उत्साहित हैं. यहां तक कि स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने जेएनयूसू (JNUSU) से संबंधित एक ट्वीट अपने ट्विटर हैंडल से रिट्वीट भी किया है. 

प्रवासियों की स्थिति पर डॉक्यूमेंटरी सीरीज बनाएंगी सेलेना गोमेज, बताई यह खास वजह



जेएनयू (JNU) के चुनाव परिणाम जारी करने की सूचना का ट्वीट अपने ट्विटर हैंडल से रिट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने इस पर हार्ट शेप और हाईफाई इमोजी के जरिए रिएक्शन दिया है. बता दें कि जेएनयू (JNU) की चुनाव समिति की तरफ से जारी एक अधिसूचना में कहा गया कि छात्र संगठनों -आइसा, एसएफआई, एआईएसएफ, डीएसएफ की लेफ्ट यूनिट ने सभी चार पदों पर जीत हासिल की है. वहीं, स्वरा भास्कर की बात करें तो उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के मिरांडा हाउस से ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद जवाहर लाल नेहरू युनिवर्सिटी से अपनी आगे की पढ़ाई की है. 

Nora Fatehi से 'मटर' छिलवा रही थीं भारती सिंह, तो Kapil Sharma को यूं आया गुस्सा, देखें धांसू Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने न केवल अपनी फिल्मों से बल्कि अपने ट्वीट से भी खूब पहचान बनाई है. हर समसामयिक मुद्दों पर स्वरा भास्कर ट्वीट कर अपनी राय पेश करती है. हालांकि, कई बार अपने ट्वीट के वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाती हैं, लेकिन अपने ट्रोलर्स को स्वरा भास्कर जवाब देना भी बहुत अच्छे से जानती हैं. स्वरा भास्कर जल्द ही फिल्म 'शीर कोर्मा' के जरिए बॉलीवुड में एक बार फिर धमाल मचाने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. लेकिन अभी तक फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई भी घोषणा नहीं हुई है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement