NDTV Khabar

भारत में शॉपिंग करना इस एक्ट्रेस को नहीं है पसंद, वजह जान उड़ जाएंगे होश

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने पब्लिक फिगर बनने के बाद होने वाली परेशानियों के बारे में कई बातें बताईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत में शॉपिंग करना इस एक्ट्रेस को नहीं है पसंद, वजह जान उड़ जाएंगे होश

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बताई पब्लिक फिगर बनने के बाद होने वाली परेशानियां

खास बातें

  1. तापसी पन्नू ने खोला देश के बाहर शॉपिंग करने का राज
  2. पब्लिक फिगर बनने के बाद एक्ट्रेस को होती हैं परेशानियां
  3. फिल्म 'सांड की आंख' में आने वाली हैं नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी फिल्मों से खूब धमाल मचा रही हैं. पहले 'गेम ओवर' फिर 'मिशन मंगल', इसके अलावा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अब जल्द ही फिल्म 'सांड की आंख' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Penekar) भी लीड रोल में हैं. हाल ही में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने पब्लिक फिगर बनने के बाद होने वाली परेशानियों के बारे में कई बातें बताईं. इसके साथ ही तापसी पन्नू ने बताया कि वह भारत में न किसी मॉल में घूम सकती हैं और न ही कपड़े खरीद सकती हैं. इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू ने इससे जुड़ी वजह का भी खुलासा किया, जो किसी को भी हैरान कर सकती है. 

टोनी कक्कड़ के नए सॉन्ग 'बिजली की तार' ने YouTube पर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video


तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान बताया कि पब्लिक फिगर बनने के बाद उनका जीवन पूरी तरह बदल गया है. वह दिल्ली में ही जन्मी और पली-बड़ी हैं, लेकिन यहां बाहर बिल्कुल भी नहीं घूम सकतीं. तापसी पन्नू ने कहा, टकेवल मैं ही नहीं, बल्कि मुझसे जुड़े लोग भी इस चीज से परेशान हैं. मुझे यह चीज पसंद है कि लोग मुझे प्यार करते हैं, लेकिन कई बार यह चीज बहुत परेशान करती है और यहां तक कि आपको खुद के लिए भी स्पेस नहीं मिल पाता है. लोग अब भी यह नहीं समझते कि न का मतलब न होता है. मैं तब और भी ज्यादा परेशान हो जाती हूं जब मेरे परिवार को इस चीज से गुजरना पड़ता है. वो लोग इन चीजों के आदी नहीं हैं.'

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का स्टाइलिश अंदाज हुआ वायरल, Photo देख कहेंगे WOW

टिप्पणियां

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने आगे कहा, 'मुझे मॉल मे जाना और शॉपिंग करना पसंद है लेकिन मैं यह चीजें भी नहीं कर सकती. इसलिए मैं अपने कपड़े विदेश में जाकर खरीदती हूं. ऐसा नहीं है कि मैं वहां केवल ब्रांडेड कपड़े खरीदने के लिए जाती हूं, बल्कि इसलिए कि मैं यहां मॉल में न तो चीजें खरीद सकती हूं न ही उन्हें ट्राइ कर सकती हूं.'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement