NDTV Khabar

तैमूर अली खान की फोटो खींचने पर सैफ अली खान को आया गुस्सा, बोले- मेरा बच्चा अंधा हो जाएगा...

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) सुपरहिट स्टार किड हैं और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होती हैं. तैमूर अली खान की क्यूटनेस की वजह से ही फोटोग्राफर हमेशा उनको कैमरे में कैद करने में लगे रहते हैं. लेकिन पापा सैफ अली खान इस बार में गुस्से आ गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तैमूर अली खान की फोटो खींचने पर सैफ अली खान को आया गुस्सा, बोले- मेरा बच्चा अंधा हो जाएगा...

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की फोटो खींचने पर गुस्सा हुए सैफ अली खान

खास बातें

  1. तैमूर अली खान की फोटो हुई वायरल
  2. पापा सैफ अली खान के कंधे पर थे सवार
  3. फोटोग्राफरों को सैफ का मिला कुछ ऐसा जवाब
नई दिल्ली:

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) सुपरहिट स्टार किड हैं और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होती हैं. तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की क्यूटनेस की वजह से ही फोटोग्राफर हमेशा उनको कैमरे में कैद करने में लगे रहते हैं. लेकिन कैमरे की फ्लैशलाइट्स को लेकर पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को गुस्सा आ गया और उन्होंने फोटोग्राफरों को डांट ही लगा दी. तैमूर अली खान पापा सैफ अली खान और मम्मी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ एयरपोर्ट पर थे. उस दौरान यह वाकया हुआ.

नोरा फतेही ने एक बार फिर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

मेनका गांधी ने मुसलमानों पर दिया ये बड़ा बयान तो बॉलीवुड एक्टर बोले- डेमोक्रेसी है या गुंडागर्दी?


वैसे भी तैमूर अली खान (Taimur Ali khan) बॉलीवुड के फोटोग्राफरों के बीच इतने लोकप्रिय हैं कि वह जब और जहां कहीं नजर आ जाएं, उनके कैमरों के फ्लैश से नहीं बच सकते. लेकिन हाल ही में फोटोग्राफरों की इस दीवानगी से सैफ इतना परेशान हो गए कि उनका गुस्सा भड़क उठा. मुंबई एयरपोर्ट पर हाल ही में सैफ और करीना के साथ नजर आते ही फोटोग्राफरों ने तैमूर की धड़ाधड़ तस्वीरें खींचनी शुरू कर दीं. फ्लैश लाइट चमकने पर सैफ ने भड़कते हुए कहा, "बस करो यार, मेरा बच्चा अंधा हो जाएगा."

कपिल शर्मा से कृष्णा अभिषेक ने कहा कुछ ऐसा, हंस-हंसकर लोटपोट हो गए आलिया-वरुण...देखें Video

अमित शाह के NRC पर दिए गए बयान को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उठाया सवाल, लिखा- यह बहुत गलत

लेकिन दिलचस्प यह कि तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बहुत ही बेफिक्र होकर अपने पिता के कंधे पर बैठे थे और उन्होंने फोटोग्राफरों को देखकर हाथ हिलाया, जैसा कि वह हमेशा करते हैं. फोटोग्राफरों ने जब सैफ अली खान और करीना कपूर को पोज देने को कहा, तो सैफ ने तुरंत कहा, "आपको यूं ही लेना हो तो लो, ये पोज-वोज करना थोड़ा अजीब है." इस तरह पापा सैफ अली खान को फोटोग्राफरों पर गुस्सा आ गया. वैसे भी तैमूर अली खान के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. 

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement