Nora Fatehi ने एक बार फिर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) शानदार डांसर हैं और उनके वीडियो वायरल हो जाते हैं. नोरा फतेही का नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे धमाकेदार अंदाज में डांस कर रही हैं. नोरा ने अंगद बेदी (Angad Bedi) से ब्रेकअप के बारे में भी बताया है.

Nora Fatehi ने एक बार फिर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • नोरा ने किया धमाकेदार डांस
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) शानदार डांसर हैं और अकसर उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे धमाकेदार अंदाज में डांस कर रही हैं. नोरा फतेही ने इस वीडियो को पोस्ट किया है और इसमें उनके साथ कोरियोग्राफर शाजिया सामजी (Shazia Samji) भी नजर आ रही हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) और शाजिया जमकर डांस कर रही हैं, और दोनों एक साथ जल्द ही बड़ा धमाके करने जा रही हैं. इस बात का इशारा इस वीडियो और उसके कैप्शन से मिल जाता है. नोरा ने हाल ही में बताया है कि अंगद बेदी (Angad Bedi) से ब्रेकअप के बाद उन्होंने खुद को कैसे संभाला था.

मेनका गांधी ने मुसलमानों पर दिया ये बड़ा बयान तो बॉलीवुड एक्टर बोले- डेमोक्रेसी है या गुंडागर्दी?

कपिल शर्मा से कृष्णा अभिषेक ने कहा कुछ ऐसा, हंस-हंसकर लोटपोट हो गए आलिया-वरुण...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस और शानदार डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने बेहतरीन डांस के लिए पहचानी जाती हैं. नोरा फतेही ने कुछ दिन पहले जी सिने अवार्ड्स में शानदार डांस किया था, और  उनका यह वीडियो खूब देखा भी गया था. यही नहीं, हाल ही में नोरा फतेही के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स का आंकड़ा 40 लाख को पार कर गया है. 

अमित शाह के NRC पर दिए गए बयान को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उठाया सवाल, लिखा- यह बहुत गलत

IPL 2019: इस बॉलीवुड एक्टर ने CSK और RR के बीच हुए मैच पर उठाए गंभीर सवाल, कही यह बात...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने 'बाहुबली (Baahubali)' में स्पेशल सॉन्ग किया था. नोरा फतेही बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. 'सत्यमेव जयते' फिल्म के 'दिलबर' सॉन्ग में अपने डांस से जमकर सुर्खियां लूटी थीं. इस समय नोरा फतेही  के पास बॉलीवुड के दो बड़े प्रोजेक्ट हैं. नोरा फतेही सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत (Bharat)' में नजर आएंगी. नोरा फतेही वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की डांस आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' में भी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...