नोरा फतेही को मिली ऐसी खुशी, सड़कों पर दीवानी होकर करने लगीं ये काम- देखें वायरल Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बॉलीवुड में अपने डांस की वजह से खास पहचान बना ली है और हाल ही में हुए पुरस्कार समारोहों में उन्हें कमाल के मूव्ज भी दिखाए. नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं.

नोरा फतेही को मिली ऐसी खुशी, सड़कों पर दीवानी होकर करने लगीं ये काम- देखें वायरल Video

नोरा फतेही का वीडियो (Nora Fatehi Video) हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • सलमान की 'भारत' में आएंगी नजर
  • वरुण धवन के साथ 'स्ट्रीट डांसर' में भी हैं
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बॉलीवुड में अपने डांस की वजह से खास पहचान बना ली है और हाल ही में हुए पुरस्कार समारोहों में उन्हें कमाल के मूव्ज भी दिखाए. नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अकसर अपने डांस वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. नोरा फतेही के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 40 लाख के आंकड़े को पार कर गई है और नोरा ने बहुत ही दिलचस्प अंदाज में इसका जश्न भी मनाया है. वैसे भी नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर अपनी धमाकेदार तस्वीरें भी डालती हैं और इस वजह से उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल से कपिल ने पूछा 'आप लिट्टी चोखा बेचते थे', भोजपुरी स्टार ने यूं दिया जवाब...Video

मलाइका अरोड़ा ने 'छैंया छैंया' पर ऐसे धमाकेदार अंदाज में किया डांस, वायरल हुआ Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के हाल ही में डांस वीडियो वायरल हुए थे जिसमें वे जी सिने अवार्ड्स में जोरदार ढंग से थिरक रही थीं. नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर 40 लाख फॉलोअर्स होने की खुशी मनाने का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे सड़क पर बेतहाशा दौड़ लगा रही हैं. नोरा फ्तेही (Nota Fatehi) ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'इंस्टा पर 40 लाख होने की खुशी में मैं बेतहाशा दौड़ रही हूं. आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया...' 

सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से लूट ली महफिल, Video ने मचाया तहलका

प्रियंका चोपड़ा लड़खड़ाईं तो पति निक ने यूं संभाला, देखें वायरल Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने 'बाहुबली (Baahubali)' में स्पेशल सॉन्ग किया था. नोरा फतेही बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. 'सत्यमेव जयते' फिल्म के 'दिलबर' सॉन्ग में अपने डांस से जमकर सुर्खियां लूटी थीं. इस समय नोरा फतेही  के पास बॉलीवुड के दो बड़े प्रोजेक्ट हैं. नोरा फतेही सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत (Bharat)' में नजर आएंगी. नोरा फतेही वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की डांस आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' में भी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...