तैमूर अली खान को गोद में लेकर वोट डालने पहुंचीं करीना, फोटोग्राफर्स की नजर पड़ते ही हुआ कुछ ऐसा- देखें Video

करीना कपूर (Kareena Kapor) अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को गोद में लेकर वोट डालने पहंची. उनका और तैमूर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

तैमूर अली खान को गोद में लेकर वोट डालने पहुंचीं करीना, फोटोग्राफर्स की नजर पड़ते ही हुआ कुछ ऐसा- देखें Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) करीना कपूर (Kareena Kapor)

खास बातें

  • तैमूर अली खान का वीडियो वायरल
  • करीना कपूर उन्हें गोद में लेकर वोटिंग करने पहुंचीं
  • चौथे चरण के लिए आज हो रहा है मतदान
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के मद्देनजर सोमवार को चौथे चरण के लिए मतदान हो रहा है. इसी कड़ी में महाराष्ट्र की 17 सीटों पर भी वोटिंग जारी है. ऐसे में बॉलीवुड के सितारे भी मतदान करने पहुंचे. एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapor) भी अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ वोट डालने पहंची. करीना कपूर (Kareena Kapor) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. करीना कपूर (Kareena Kapor) इस दौरान सफेद टीशर्ट और जींस में काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को गोद में उठाया हुआ था. करीना कपूर और तैमूर की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

कुमार विश्वास ने सनी देओल पर कसा तंज, कह डाली ऐसी बात कि Tweet हुआ वायरल

करीना कपूर (Kareena Kapor) मतदान करने के तुरंत बाद  तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को गोद में उठाए अपनी कार में बैठ गईं. तैमूर अली खान को देखते ही फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें खींचने के लिए उतावले दिखे. वैसे भी तैमूर अली खान को बॉलीवुड का सबसे पॉपुलर स्टार किड कहा जाता है. तैमूर की आए दिन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में तैमूर अली खान के पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फोटोग्राफर्स पर तैमूर की फोटो खींचने को लेकर नाराज हो गए थे.

IPL 2019: KKR के खिलाफ हार्दिक पांड्या की पारी पर फिदा हुआ यह बॉलीवुड सुपरस्टार, Tweet हुआ वायरल

करीना कपूर (Kareena Kapor) और  तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की तस्वीरों पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं. करीना कपूर के अलावा भी कई बॉलवुड सितारों ने आज अपने मतदान का प्रयोग किया. करीना के अलावा प्रियंका चोपड़ा,  रेखा, माधुरी दीक्षित जैसे सितारों ने भी वोट डाला. बता दें कि सोमवार को 9 राज्यों की 72 सीटों पर मतदान हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...