खींच मेरी फोटो.. से Thug Ranjha के बीच 2 साल, जानें आखिर कहां बिजी थीं Akasa

बॉलीवुड सिंगर अाकासा सिंह का पहला पॉप सिंगल Thug Ranjha ने रिलीज के साथ ही तहलका मचा दिया था. आकासा ने ndtv.in से बातचीत के दौरान अपने गाने और म्यूजिक इंडस्ट्री में हो रहे संघर्षों पर चर्चा की.

खींच मेरी फोटो.. से Thug Ranjha के बीच 2 साल, जानें आखिर कहां बिजी थीं Akasa

आकासा सिंह

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर अाकासा सिंह का पहला पॉप सिंगल Thug Ranjha ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया था. यह दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला पहला भारतीय वीडियो बनकर उभरा. मालूम हो कि अाकासा को असली पॉपुलैरिटी साल 2016 में आई फिल्म 'सनम तेरी कसम' के गाने खींच मेरी फोटो.. से मिली थी. गाना काफी चर्चा में रहा था, बावजूद इसके अाकासा को अपने ड्रीम डेब्यू के लिए पूरे दो साल का इंतजार करना पड़ा.

श्रीदेवी की बेटी ने कह दिया कुछ ऐसा, सुनकर टूट जाएगा उनके दीवानों का दिल; देखें Video

ndtv.in से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान अाकासा ने अपने ड्रीम डेब्यू और सिंगिंग करियर से जुड़ी बातें शेयर की. यह पूछे जाने पर कि वह पिछले दो सालों से कहां गायब हैं? इसपर अाकासा ने कहा कि तू खींच मेरी फोटो... गाने के पॉपुलर होने के बाद उन्हें कई ऑफर्स मिले, लेकिन वह सिर्फ ऐसे प्रोजेक्ट्स से जुड़ना चाहती थीं, जिसपर उन्हें पूरी तरह से भरोसा हो. न कि सिर्फ ना मात्र के लिए कुछ करना चाहती थीं." 2 साल के इंतजार के बाद उन्होंने 'ठग रांझा' से धमाकेदार वापसी की और आते ही म्यूजिक इंडस्ट्री में छा गईं.
 

 

A post shared by AKASA (@akasasing) on

खोला केक और निकली छिपकली, जन्मदिन पर इन्होंने उड़ाए Neha Kakkar के होश

अाकासा का गाना ठग रांझा, उन लड़कियों पर आधारित हैं तो ब्रेकअप के बाद रोने-धोने में यकीन नहीं करतीं, बल्कि मूवऑन होना बखूबी जानती हैं. अाकासा ने बताया कि गाने की कॉन्सेप्ट पहले से ही तैयार थी, लेकिन इसे लिखने में बेहद वक्त लगा. तकरीबन 4 महीने के अंदर यह गाना तैयार हुआ.

सलमान खान ने बदल डाली इस लड़की की लाइफ, ताउम्र उठाएंगे इनका ये खर्च...

म्यूजिक इंडस्ट्री में होने वाले संघर्ष पर अाकासा कहती हैं कि यहां हर-रोज नए टैलेंट आते हैं. कुछ पहले कामयाबी पा लेते हैं, जबकि किन्हीं को लंबा वक्त लगता है. उनका मानना है कि मेहनत और किस्मत के बदौलत आप इस इंडस्ट्री में टिक सकते हैं.

देखें, गाने का वीडियो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, Thug Ranjha को वायु ने लिखा और कंपोज किया है. इसमें अाकासा प्रमुख भूमिका में हैं और इसमें उनके पिछले प्यार को दिखाया गया है और दिखाया गया है कि कैसे वह अपने पूर्व प्रेमी की तरह ठग रांझाओं को छोड़कर आगे बढ़ जाती है. वीडियो में परेश पाहूजा भी हैं. गाने को अब तक 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...