NDTV Khabar

सलमान खान ने बदल डाली इस लड़की की लाइफ, ताउम्र उठाएंगे इनका ये खर्च...

सलमान खान बॉलीवुड में अपनी दरियादिली के लिए पहचाने जाते हैं, और उन्होंने हाल ही में ऐसा नेक काम किया है जिसने उनके प्रति लोगों के दिलों में प्यार को और बढ़ाने का ही काम किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान ने बदल डाली इस लड़की की लाइफ, ताउम्र उठाएंगे इनका ये खर्च...

'दस का दम' में सलमान खान

खास बातें

  1. 'दस का दम' में यूं जीता सलमान ने दिल
  2. कंटेस्टेंट की मदद का किया वादा
  3. बेटी की पढ़ाई की उठाएंगे खर्च
नई दिल्ली:

सलमान खान बॉलीवुड में अपनी दरियादिली के लिए पहचाने जाते हैं, और उन्होंने हाल ही में ऐसा नेक काम किया है जिसने उनके प्रति लोगों के दिलों में प्यार को और बढ़ाने का ही काम किया है. जी हां, 'दस का दम' के पर कुछ ऐसा ही हुआ. मंगलवार को देखने को मिला. कोलकाता की रहने वाली पिंकी शाह शो में आई थीं. वे पेशे से सेल्स गर्ल हैं. पिंकी शो में बहुत आगे तक नहीं जा सकीं. इस तरह कुल मिलाकर वे सिर्फ 20,000 रु. ही जीत सकीं. इस बात ने उनका दिल ही तोड़ दिया और वे थोड़ा परेशान नजर आईं.

शाहरुख खान की Zero का वीडियो हुआ Leak, इस तरह बौने बन SRK ने किया डांस
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


Simmba के सेट पर रणवीर को पड़ी डांट, सारा अली खान को डायरेक्टर ने पहचानने से किया इनकार

पिंकी ने शो में सलमान खान को बताया कि वे अपनी बेटी को अच्छे स्कूल में पढ़ाना चाहती हैं. फिलहाल वे एक एनजीओ के स्कूल में पढ़ रही है. पिंकी अपने खराब आर्थिक हालात के बारे में बताती हैं, और बताती हैं कि किस तरह उनके लिए अपनी बेटी को अच्छे स्कूल में भेज पाना एक दूर का ख्वाब है. लेकिन हमेशा से जरूरतमंदों की मदद के लिए तैयार रहने वाले सलमान खान ने यहां भी अपने दरियादिली दिखाई.


निरहुआ और रवि किशन संग पूल में यूं मस्ती करती नजर आईं आम्रपाली दुबे, वीडियो हुआ Viral

टिप्पणियां

सलमान खान ने पिंकी को आश्वासन दिया कि उनकी बेटी जिस भी क्लास तक पढ़ाई करना चाहती है करे, उनको उसकी कोई टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. वे उसकी पढ़ाई का सारा खर्च उठाएंगे. सलमान खान ने जैसे ही ये ऐलान किया, पिंकी की आंखें भीग गईं और वे सलमान खान के पांव में गिर गईं. लेकिन सलमान खान ने उन्हें गले लगा लिया. वाकई सलमान खान ने दिखा दिया कि उनकी दिल कितना बड़ा है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement