कैटरीना कैफ की एक्टिंग से नाखुश हैं आमिर खान? YRF ने दी सफाई

अमिताभ, आमिर और कैटरीना जैसी जबरदस्त स्टारकास्ट वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है, और फिल्म से जुड़ी कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं.

कैटरीना कैफ की एक्टिंग से नाखुश हैं आमिर खान? YRF ने दी सफाई

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर खान और कैटरीना कैफ

खास बातें

  • आमिर खान हैं लीड रोल में
  • अमिताभ बच्चन का भी है दिलचस्प लुक
  • कैटरीना कैफ भी हैं साथ में
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन, आमिर खान और कैटरीना कैफ जैसी जबरदस्त स्टारकास्ट वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है, और फिल्म से जुड़ी कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं. कुछ दिन पहले ही एक अखबार ने दावा किया था कि फिल्म के कुछ सीन्स को रीशूट किया गया है. इसके बाद कई तरह की खबरें आने लगी थीं. अब यशराज फिल्म्स ने इसे लेकर अपना पक्ष सामने रख दिया है. वाईआरएफ ने बयान जारी कर रहा है, "एक अंग्रेजी दैनिक के मुताबिक बताई गई जानकारी एकदम गलत है. हमारी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के किसी भी पोर्शन को रीशूट नहीं किया गया है. न तो कैटरीना के साथ और न ही किसी अन्य एक्टर के साथ. इस तरह की कोई भी बात गलत है, और अफवाहों का साथ न दें."

इरफान खान की 'दुर्लभ बीमारी' पर डायरेक्टर ने दी Good News, बोले- जल्द जारी करेंगे स्टेटमेंट...

अंग्रेजी दैनिक ने खबर पब्लिश की थी कि आमिर खान अपनी को-स्टार कैटरीना कैफ के कुछ सीन्स से खुश नहीं हैं, और वे चाहते हैं कि इन्हें दोबारा शूट किया जाए. इन सीन्म में खास तौर पर एक्शंस सीन्स की बात कही गई थी. लेकिन अब फिल्म स्टूडियो की ओर से बयान आ गया है तो ऐसे में इन अफवाहों को यहीं विराम लग जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


आतंकवादी उमर सईद शेख के किरदार में दमदार लग रहे राजकुमार राव, पोस्टर हुआ रिलीज

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग माल्टा में हो चुकी है. माल्टा शेड्यूल पूरा होने के बाद फिल्म की शूटिंग मुंबई में हुई थी और उसके बाद इसके अंत को राजस्थान में शूट करने की बात आई थी. यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन की इस फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट कर रहे हैं. वह इससे पहले कैटरीना और आमिर की 'धूम 3' का निर्देशन कर चुके हैं. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 1839 के उपन्यास 'कॉन्फेशन्स ऑफ ए ठग' का रूपांतरण है. यह एक्शन एडवेंचर फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी. 
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...