NDTV Khabar

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग के दौरान इनकी खूबसूरती के कायल हुए अमिताभ बच्चन, यूं किया बयान

अमिताभ बच्चन मेहरानगढ़ किले की खूबसूरती के कायल हो गए हैं. अमिताभ इन दिनों इस किले में 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं.

362 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग के दौरान इनकी खूबसूरती के कायल हुए अमिताभ बच्चन, यूं किया बयान

अमिताभ बच्चन

खास बातें

  1. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रहे हैं
  2. आमिर खान हैं साथ में
  3. कैटरीना कैफ भी हैं लीड में
नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन मेहरानगढ़ किले की खूबसूरती के कायल हो गए हैं. अमिताभ इन दिनों इस किले में 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं. बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा, "जोधपुर में भव्य मेहरानगढ़ किला है. यह देश के सबसे बड़े किलों में से एक है. इसके इंटिरियर जटिल हैं, क्योंकि ये कलात्मक रूप से डिजाइन किए गए हैं, इसमें कई महल हैं. इसकी संरचना के बारे में सोचकर मैं हैरान हूं." 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग इन दिनों जोर-शोर से चल रही है. 

Rare Disease से जूझ रहे Irrfan Khan के लिए आई Good News, अब करेंगे चीन का रुख

अमिताभ बच्चन ने लिखा है, "मैं यहां दिन में काम करता हूं. ज्यादातर 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की शूटिंग. यह मुश्किल काम है. यह बहुत दूर तक फैला है." उन्होंने माना है कि यहां काम करना आसान नहीं है.  'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' 2018 की दिवाली पर रिलीज होगी. इसमें आमिर खान, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ जैसे एक्टर लीड रोल में हैं.

Video: पहली बार रेड कार्पेट पर दिखीं बिग बी की नातिन नव्या नवेली 



विवियन रिचर्ड्स का बर्थडे मनाने मां के साथ दुबई पहुंचीं मसाबा गुप्ता, बोलीं- 66 की उम्र में पापा आपको ये करना नहीं आता...

टिप्पणियां
यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन की इस फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट कर रहे हैं. वह इससे पहले कैटरीना और आमिर की 'धूम 3' का निर्देशन कर चुके हैं. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 1839 के उपन्यास 'कॉन्फेशन्स ऑफ ए ठग' का रूपांतरण है.  अमिताभ '102 नॉट आऊट' पर भी काम कर रहे हैं. इसमें ऋषि कपूर भी हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement