NDTV Khabar

इरफान खान की 'दुर्लभ बीमारी' पर डायरेक्टर ने दी Good News...

निर्देशक शूजीत सरकार बताते हैं, "मैं उनसे (इरफान खान) दो तीन बार मिल चुका हूं, वह फिर से बयान जारी करने वाले हैं. आपके सभी सवालों का जवाब दिया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इरफान खान की 'दुर्लभ बीमारी' पर डायरेक्टर ने दी Good News...

दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं इरफान खान.

खास बातें

  1. शूजीत ने कहा : अटकलें मत लगाइए, इरफान अब ठीक हैं
  2. दीपिका ने इरफान के जल्द ठीक होने की कामना की
  3. इरफान ने ट्विटर पर दी 'दुर्लभ बीमारी' से पीड़ित होने की जानकारी
नई दिल्ली: पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक 'दुर्लभ बीमारी' से पीड़ित हैं. साथ ही उन्होंने अपने फैन्स से उनके लिए प्रार्थना करने को कहा. फिल्ममेकर शूजीत सरकार ने फैन्स और मीडिया से इरफान खान के स्वास्थ्य के बारे में अटकलें नहीं लगाने का आग्रह किया और कहा कि अभिनेता 'अब ठीक' हैं और वह जल्द की दूसरा बयान जारी करेंगे. 'पीकू' में निर्देशक के तौर पर अभिनेता के साथ काम कर चुके शूजीत ने कहा कि इरफान उनके बहुत करीब हैं. उन्होंने बताया, "मुझे लगता है कि इरफान पहले ही एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर चुके हैं और उन्होंने उनके स्वास्थ्य के बारे में अटकलें नहीं लगाने को कहा है. वह एकमात्र अभिनेता हैं जिन्हें हमारे देश में हॉलीवुड स्टार कहा जाता है, जो शीर्ष निर्देशकों के साथ काम कर चुके हैं."

इरफान खान की तबियत को लेकर उनकी पत्नी ने फेसबुक पर लिखी पोस्ट, कहा- मेरे पार्टनर 'वॉरियर' हैं...
 
varun dhawan banita sandhu

डायरेक्टर शूजीत सरकार ने 'अक्टूबर 'के ट्रेलर लॉन्च के दौरान यह बात कही.


निर्देशक बताते हैं, "मैं उनसे दो तीन बार मिल चुका हूं, वह फिर से बयान जारी करने वाले हैं. आपके सभी सवालों का जवाब दिया जाएगा. वह एक शानदार व्यक्ति हैं, मैं उनके बहुत करीब हैं. कृपया चिंता मत कीजिए. वह अब ठीक हैं, वह जल्द ही बयान जारी करेंगे. लेकिन कृपया, मैं हाथ जोड़कर कहता हूं कि अटकलें मत लगाइए."

दीपिका-रणवीर से गौरी-शाहरुख तक, अवॉर्ड नाइट में दिखा इन सेलेब्स का ग्लैमर...

'पीकू' में उनकी को-स्टार रहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इरफान के जल्द सेहतमंद होने की कामना की है. इरफान की खराब सेहत पर दीपिका ने कहा, "हम सबको ईश्वर से सभी के अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करनी ही चाहिए. अगर उनकी (इरफान की) सेहत इस वक्त ठीक नहीं है तो हमें प्रार्थना करनी चाहिए, सिर्फ उनके लिए नहीं बल्कि सभी के लिए. मैं हमेशा अपने लिए और अपने आसपास के लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं. पिछले कुछ सप्ताह मेरे लिए भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण रहे हैं, मुझे लगता है कि हम सभी को प्रार्थना करनी चाहिए."
 
piku youtube

'पीकू' के बाद विशाल भारद्वाज की फिल्म में दिखेंगी जोड़ी.


Rare Disease से जूझ रहे Irrfan Khan के लिए आई Good News, अब करेंगे चीन का रुख

इरफान खान की बीमारी से जुड़े सवाल पर दीपिका कहती हैं, "सच बताऊं तो इस समय मुझे नहीं पता इरफान कहां पर है और उनके साथ क्या हुआ है. जैसा की उन्होंने निवेदन किया है कि थोड़े समय बाद वह खुद बताएंगे कि उनके साथ क्या हुआ है, इसलिए उन्हें हमें फिलहाल थोड़े समय के लिए अकेला छोड़ना चाहिए. हमें उनकी निजता का सम्मान करना चाहिए."



टिप्पणियां
दीपिका और इरफान 'पीकू' के बाद विशाल भारद्वाज की फिल्म में नजर आएंगे. हालांकि, दोनों स्टार्स की सेहत की वजह से फिल्म को कुछ दिनों के लिए टाल दिया गया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS और भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement