टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक रोशन के लिए किया डांस तो फिदा हो गई हॉलीवुड हीरोइन, किया ये कमेंट- देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने एक्शन और डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर अकसर छाए रहते हैं. टाइगर ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के 45वें जन्मदिन पर एक डांस वीडियो पोस्ट किया था. जिसकी धमक हॉलीवुड तक सुनाई दे रही है.

टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक रोशन के लिए किया डांस तो फिदा हो गई हॉलीवुड हीरोइन, किया ये कमेंट- देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के डांस वीडियो की हॉलीवुड तक में धूम

खास बातें

  • ऋतिक के लिए टाइगर ने पोस्ट किया था वीडियो
  • ऋतिक को मानते हैं इंस्पिरेशन
  • हॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया कमेंट
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने एक्शन और डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर अकसर छाए रहते हैं और उन्हें अपने इन कमाल के मूव्ज के लिए जमकर तारीफ भी मिलती है. टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के 45वें जन्मदिन पर एक डांस वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन की फिल्म 'कहो ना प्यार है' के सॉन्ग 'इक पल का जीना' पर डांस कर रहे थे. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को अपनी इंस्पिरेशन मानते हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी, और इसे अब तक 38 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लेकिन टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो पर न सिर्फ उनके फैन्स और बॉलीवुज स्टार फिदा हुए बल्कि 'द अवेंजर्स (The Avengers)' सीरीज की एक्ट्रेस ग्वायनेथ पाल्ट्रो (Gwyneth Paltrow) भी उनकी फैन हो गईं.

सलमान खान ने क्रिकेट के मैदान में यूं लगाए चौके-छक्के, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

The Accidental Prime Minister Box Office Collection Day 3: अनुपम खेर की फिल्म का शानदार प्रदर्शन, अब तक कमाए इतने करोड़

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने इस वीडियो के साथ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के लिए लिखा थाः 'अपने प्रेरणास्रोत के साथ काम करने पर खुद को खुशकिस्मत मानता हूं. हमारे जैसे ढेरों लोगों को डायरेक्शन देने और इंस्पिरेशन बनने के लिए शुक्रिया. हैप्पी बर्थडे ऋतिक रोशन.' इस तरह टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक रोशन को लेकर अपना प्यार और सम्मान दिखाया. इस पर जमकर कमेंट भी आए लेकिन हॉलीवुड एक्ट्रेस ग्वायनेथ पाल्ट्रो (Gwyneth Paltrow) ने कमेंट कियाः 'सो गुड (शानदार).' इस तरह टाइगर श्रॉफ को हॉलीवुड (Hollywood) में भी फैन्स मिलने शुरू हो गए हैं.

Kapil Sharma के शो में शत्रुघ्न सिन्हा ने खोले अमिताभ बच्चन के राज, देखें Video

f00avb68

तैमूर अली खान ने रणवीर सिंह को दी जबरदस्त टक्कर, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जल्द ही एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसमें टाइगर और ऋतिक का जोरदार अंदाज देखने को मिलेगा. टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्मों में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of The Year 2)' भी शामिल है, जिसमें वे तारा सुतारिया और अनन्या पांडेय के साथ दिखेंगे. यही नहीं, उनकी हिट फ्रेंचाइजी 'बागी (Baaghi)' का तीसरा पार्ट पर भी काम शुरू हो गया है, और टाइगर का खतरनाक एक्शन उसमें देखने को मिलेगा. यही नहीं, टाइगर श्रॉफ हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'रैम्बो (Rambo)' के ऑफिशल रीमेक में भी लीड रोल में हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gwyneth Paltrow (@gwynethpaltrow) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...