Total Dhamaal Box Office Collection Day 6: अजय, अनिल, माधुरी ने मचा डाला 'टोटल धमाल', अब तक कमाए इतने करोड़

Total Dhamaal Box Office Report: टोटल धमाल (Total Dhamaal) में अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की तिकड़ी ने ऐसा धमाल मचाया कि..

Total Dhamaal Box Office Collection Day 6: अजय, अनिल, माधुरी ने मचा डाला 'टोटल धमाल', अब तक कमाए इतने करोड़

Total Dhamaal Box Office Collection Day 6: टोटल धमाल (Total Dhamaal) की पूरी कास्ट

खास बातें

  • 'टोटल धमाल' की कमाई जारी
  • अनिल-माधुरी की जबरदस्त जोड़ी
  • अब तक कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Total Dhamaal Box Office Collection Day 6: टोटल धमाल (Total Dhamaal) में अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की तिकड़ी ने ऐसा धमाल मचाया कि हर कोई सिनेमाघर में जाकर फिल्म देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. पहले वीकेंड पर 50 करोड़ रुपए कमाने वाली फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) पहले हफ्ते में 100 करोड़ के करीब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने में कामयाब हो जाएगी. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए जानकारी देते हुए लिखा, 'तीन दिन में 50 करोड़ और 5 दिन में 75 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन. पहले सप्ताह में आसानी से 92 करोड़ कमा लेगी. दूसरे वीकेंड पर फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. धमाल सीरीज की यह फिल्म इंडिया में पहले से ही शानदार ग्रास कलेक्शन कर रही है.'

रणवीर सिंह की 'गली बॉय' बनी ब्लॉकबस्टर, कमा डाले 200 करोड़

 

 

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने एक अन्य ट्वीट करके बतलाया, 'पहले सप्हात में शानदार कमाई करते हुए फिल्म ने शुक्रवार को 16.50 करोड़, शनिवार को 20.40 करोड़, रविवार को 25.50 करोड़, सोमवार को 9.85 करोड़ और मंगलवार को 8.75 करोड़ रुपए कमाए.' रोजाना की कमाई को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि बुधवार को करीब 7 से 8 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लेगी. फिलहाल अब तक का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Total Dhamaal Box Office Collection) करीब 88 करोड़ से ज्यादा का कर डाला है.

दीपिका कक्कड़ ने कार में डॉगी संग कुछ यूं किया डांस, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

 

अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) का बजट लगभग 100 करोड़ रुपए का है. फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिलने का बावजूद भी यह जोरदार कमाई कर रही है. बता दें कि 'धमाल' सीरीज  (Dhamaal Series) की पहली फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी. जिसमें संजय दत्त (Sanjay Dutt),अरशद वारसी (Arshad Warsi), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) और आशीष चौधरी (Ashish Chaudhary) लीड रोल में थे.

होली से पहले 'बबुआन की जान...' गाने की धूम, 90 लाख बार देखा गया Video

देखें ट्रेलर-

'धमाल' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. सीरीज की दूसरी फिल्म 'डबल धमाल' 4 साल बाद 2011 में रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को बहुत बड़ी ओपनिंग नहीं मिली थी. धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) में कई नए किरदार जुड़े हैं. जिनमें अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...