NDTV Khabar

ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की Photo, लिखा- जब मैं इस दुनिया में नहीं रहूंगी तो वो...

ट्विंकल खन्ना (Twinkle khanna) ने लिखा है कि जब वे इस दुनिया में नहीं रहेंगी तो उनकी इस फोटो का इस्तेमाल किया जाएगा. ट्विंकल खन्ना अकसर सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की क्लास भी ले लेती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की Photo, लिखा- जब मैं इस दुनिया में नहीं रहूंगी तो वो...

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  1. ट्विंकल खन्ना की फोटो हुई वायरल
  2. तीन किताबें भी लिख चुकी हैं ट्विंकल
  3. सोशल मीडिया पर ले चुकी हैं अक्षय की क्लास
नई दिल्ली:

ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर जब भी कुछ लिखती हैं तो जमकर वायरल हो जाता है. ट्विंकल खन्ना कभी अक्षय कुमार की क्लास लेती नजर आती हैं तो कभी वे बच्चों के साथ दिखती हैं. यही नहीं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ छुट्टियां मनाते हुए 'अपना टाइम आएगा' पर उनका डांस वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. लेकिन ट्विंकल खन्ना ने अपने सोशल मीडिया पर नई फोटो पोस्ट की है और उसके साथ ही बहुत ही दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है. ट्विंकल खन्ना (Twinkle khanna) ने लिखा है कि जब वे इस दुनिया में नहीं रहेंगी तो उनकी इस फोटो का इस्तेमाल किया जाएगा. इस तरह ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) इस फोटो और कैप्शन के जरिये भी चुटकी ली है.

भोजपुरी स्टार ने Video शेयर कर बताया, कपिल के सेट पर पर्दे के पीछे कुछ यूं होता है नजारा

शिल्पा शेट्टी ने घर में उगाए बैंगन और मिर्च तो ये बॉलीवुड एक्टर बोला, 'आधा किलो भिंडी मिलेगी क्या' - देखें Video


ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) ने इंस्टाग्राम (Instagram) और ट्विटर (Twitter) पर अपनी इस फोटो को डाला है और लिखा हैः उम्मीद है आप सबको मेरी ये नई फोटो पसंद आएगी. यह बहुत अनोखा पल है जब फोटोग्राफर ने मेरी आत्मा के सार को कैमरे में कैद किया है. उम्मीद करती हूं कि जब मैं इस दुनिया में नहीं रहूंगी, यही वह पिक्चर होगी जिसे वे बड़ा करेंगे, फैंसी फ्रेम में लगाएंगे और माला पहनाएंगे और मेरी प्रेयर मीटिंग में दिखेंगे.' ट्विंकल खन्ना की इस तस्वीर के पीछे लिखा हुआ नजर आ रहा हैः डेंजर, कीप आउट. 

फराह खान ने किया Tweet, पाकिस्तानी झंडे को लेकर कह दी ये बात

RAW Box Office Collection Day 6: जॉन अब्राहम की 'RAW' की शानदार कमाई, कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) मिसेज फनीबोन्स के नाम से कॉलम भी लिखती हैं. ट्विंकल खन्ना सामाजिक सरोकारों और कई मसलों पर बहुत ही मजेदार राय रखती हैं, और उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं. ट्विंकल खन्ना अभी तक तीन किताबें लिख चुकी हैं और नियमित तौर पर कॉलम भी लिखती हैं. इसके अलावा ट्विंकल खन्ना फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. ट्विंकल खन्ना बॉबी देओल के साथ 'बरसात' फिल्म से डेब्यू किया था, लेकिन फिल्मों में उन्होंने लंबे समय तक काम नहीं किया. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement