उर्मिला मातोंडकर ने Coronavirus नहीं बल्कि नफरत को बताया खतरनाक, बोलीं- हमें मार रही है...

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने हाल ही में कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

उर्मिला मातोंडकर ने Coronavirus नहीं बल्कि नफरत को बताया खतरनाक, बोलीं- हमें मार रही है...

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • उर्मिला मातोंडकर ने कोरोनावायरस को लेकर किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि इससे बड़ा वायरस हमें पहले ही मार रहा है
  • उर्मिला मातोंडकर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) अब भारत में भी दस्तक दे चुका है और इसका खतरा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. दिल्ली के साथ-साथ तेलंगाना में कोरोनावायरस से संबंधित केस पाया गया. कोरोनावायरस को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में उर्मिला मातोंडकर ने कोरोनावयरस को भयानक बताया है, साथ ही उन्होंने इसको दिल्ली हिंसा के साथ भी जोड़ा है. उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

सपना चौधरी के डांस ने स्टेज पर मचाई धूम, नोट बरसाने लगे फैन्स- देखें Video


उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने अपने ट्वीट में कोरोनावायरस (Coronavirus) और देश के मौजूदा हालातों पर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "कितना घातक और डरावना है कोरोनावायरस, जो कि एस वास्तविक खतरा और चिंता की बात है. लेकिन नफरत, घृणा और कट्टरता के वायरस का क्या, जो हमें पहले से ही मार रहा है. इसे कब मिटाया जा सकता है? दिल्ली हिंसा 2020, कृप्या इस पर भी काम करें." बता दें कि कोरोनावायरस से चीन में अब तक करीब 2,912 मौत हो चुकी हैं. 

बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट ने दिल्ली की जनता को दी सलाह, बोले- 200 यूनिट फ्री बिजली के चक्कर में 10 लाख की...

वहीं, उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) की बात करें तो एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के साथ-साथ राजनीति में भी अपना हाथ आजमाया. उर्मिला मातोंडकर ने बीते 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान मुंबई नॉर्थ से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा था. हालांकि, उन्हें चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था, इसके साथ ही वह पार्टी से इस्तीफा दे चुकी हैं. एक्ट्रेस ने इस बारे में कहा था कि 'पार्टी के भीतर की तुच्छ राजनीति' की वजह से उन्होंने कांग्रेस छोड़ी है.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com