NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर वीरू कृष्णन के निधन पर भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, ट्विटर पर यूं छलका दर्द

1996 में आई फिल्म 'राजा हिंदूस्तानी (Raja Hindustani)' में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से मशहूर होने वाले अभिनेता वीरू कृष्णन (Veeru Krishnan) का शनिवार को मुंबई में निधन हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर वीरू कृष्णन के निधन पर भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, ट्विटर पर यूं छलका दर्द

'राजा हिंदुस्तानी' एक्टर वीरू कृष्णन (Veeru Krishnan) का निधन

खास बातें

  1. 'राजा हिंदु्स्तानी' एक्टर वीरू कृष्णन का हुआ निधन
  2. एक्टर होने के साथ ही बेहतरीन कथक डांसर भी थे वीरू कृष्णन
  3. प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि
नई दिल्ली:

1996 में आई फिल्म 'राजा हिंदूस्तानी (Raja Hindustani)' में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से मशहूर होने वाले अभिनेता वीरू कृष्णन (Veeru Krishnan) का शनिवार को मुंबई में निधन हो गया. एक एक्टर होने के अलावा वीरू कृष्णन (Veeru Krishnan) एक बेहतरीन कथक डांसर भी थे. अपने इस टैलेंट से उन्होंने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), कैटरीना कैफ, करणवीर बोहरा और कई कलाकारों को भी कथक डांस सिखाया है. उनके निधन पर कई बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट कर वीरू कृष्णन (Veeru Krishnan) को श्रद्धांजलि दी है. खासकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) वीरू कृष्णन के निधन पर ज्यादा दुखी नजर आ रही हैं. वीरू कृष्णन के लिए ट्वीट करते हुए देसी गर्ल काफी भावुक भी हो गईं. 

शाहरुख खान ने अपकमिंग फिल्म को लेकर किया ट्वीट, कहा-मैंने कितनी फिल्में साइन कीं, इसके बारे में...



अपने ट्विटर हैंडल से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने वीरू कृष्णन को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, "आपने मुझे उस समय डांस सिखाया, जब मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं था. आपका धैर्य और नृत्य के लिए जूनून ऐसा था कि हम सभी ने आपसे केवल कथक ही नहीं, बल्कि काफी कुछ सीखा है. आप हमेशा याद किये जाओगे गुरू जी." प्रियंका चोपड़ा के अलावा एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) ने भी वीरू कृष्णन (Veeru Krishnan) के निधन पर शोक जताया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "यह बहुत बुरी खबर है. मेरी प्रार्थनाएं और संवेदना गुरू जी के परिवार के साथ हैं. कथक के लिए उनका जुनून और अपने विद्यार्थियों के लिए उनका धैर्यन उन्हें एक योग्य शिक्षक बनाता है."

'चंद्रयान 2' को लेकर अनुष्का शर्मा ने किया था ट्वीट, अब पीएम मोदी ने यूं दिया जवाब

बता दें कि वीरू कृष्णन (Veeru Krishnan) ने 'राजा हिंदुस्तानी (Raja Hindustani)' के अलावा फिल्म 'मेला (Mela)', 'दूल्हे राजा', 'अकेले हम अकेले तुम' और 'इश्क' जैसी फिल्मों में भी अहम किरदार निभाया है. वहीं, प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं.

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement