NDTV Khabar

टीम इंडिया की बस में सफर नहीं करेंगी अनुष्का, विराट कोहली को चीयर करने के लिए अपने खर्च पर जाएंगी इंग्लैंड

विराट कोहली (Virat Kohli) जल्द ही क्रिकेट वर्ल्ड कप (Cricket World Cup) में खेलते नजर आएंगे तो उनके साथ हर मौके पर खड़ी रहने वाली उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) उस दौरान क्या करेंगी, ये राज खुल गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीम इंडिया की बस में सफर नहीं करेंगी अनुष्का, विराट कोहली को चीयर करने के लिए अपने खर्च पर जाएंगी इंग्लैंड

खास बातें

  1. जल्द शुरू होने वाला है क्रिकेट वर्ल्ड कप
  2. भारतीय टीम के कप्तान हैं विराट
  3. अनुष्का यूं करेंगी उन्हें सपोर्ट
नई दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli) जल्द ही क्रिकेट वर्ल्ड कप (Cricket World Cup) में विरोधी टीमों की धज्जियां उड़ाते नजर आएंगे. अकसर हर मौके पर विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ खड़ी नजर आने वाली उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) उस दौरान क्या करेंगी, उनकी प्लानिंग का राज खुल गया है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) से जुड़े स्रोतों से पता चला है कि अनुष्का शर्मा अपने पति और भारत को प्रोत्साहित करने की खातिर क्रिकेट विश्व कप (Cricket World Cup) के लिए इंग्लैंड जाएंगी. लेकिन उनकी विश्व कप की योजना आपको हैरान कर देगी.

Luka Chuppi Box Office Collection Day 3: कार्तिक-कृति की लिव-इन रिलेशनशिप हुई हिट, जानें 'लुका छुपी' की कमाई

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

Total Dhamaal Box Office Collection Day 10: अजय देवगन की 'टोटल धमाल' का हल्ला बोल, कमाए इतने करोड़


अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) से जुड़े सूत्र बताते हैं, 'अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने पति के हर महत्वपूर्ण पड़ाव पर उनके साथ मौजूद रही हैं. विराट ने भी अपनी प्यारी पत्नी का साथ हमेशा बढ़-चढ़ कर दिया है. विराट 50 ओवर के विश्व कप टूर्नामेंट (World Cup Tournament) में पहली बार भारत की कप्तानी कर रहे हैं और अनुष्का चाहती हैं कि वह उनका उत्साह बढ़ाने के लिए वहां रहें और उन्हें विश्व कप उठाए हुए देखें. इस कपल की योजना वास्तव में सराहनीय है. यह दर्शाता है कि वे एक-दूसरे के लिए कितने सपोर्टिव हैं.'

कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह को मारा ताना, बोले- हमारे नवजोत सिंह सिद्धू को खा गईं- देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अक्षरा सिंह ने स्टेज परफॉर्मेंस से मचाया धमाल, फैन्स की बेकाबू भीड़ ने किया हैरान- देखें Video

टिप्पणियां

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) से जुड़े सूत्र ने बताया, 'जब अनुष्का विराट के लिए इंग्लैंड जाएंगी, तो वे उनके साथ स्टेडियम नहीं पहुंच पाएंगी. वे मैच देखने के लिए अलग से जाना चाहती हैं और विराट के लिए खूब  चीयर भी करना चाहती हैं. आम तौर पर जब क्रिकेटरों की पत्नियां उनके साथ टूर्नामेंट पर जाती हैं, तो वे उनके साथ टीम बस में ही सफर करती हैं. इस बार हो सकता है कि मैच के दिनों में अनुष्का अपने लिए खुद की कार लें और स्टेडियम तक आने-जाने का सारा खर्च भी खुद वहन करें और इस फैसले के पीछे एक बेहद प्यारी सी वजह है. दोनों को विश्व कप (Cricket World Cup) के लिए वहां मौजूद रहने वाले विशाल मीडिया कवरेज का अहसास है और वे उसकी वजह से विश्व कप के दौरान किसी भी तरह के भटकाव को दूर रखना चाहते हैं क्योंकि विराट निश्चित रूप से भारत के लिए जीत की कामना करते हैं.' वाकई अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पति विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए कुछ खास ही करने जा रही हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement