NDTV Khabar

विवेक ओबेरॉय BJP के लिए करेंगे चुनाव प्रचार, भाजपा ने लिस्ट जारी कर सबको चौंकाया

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election) के तहत गुजरात के लिए आज अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. इसमें विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) का नाम भी शामिल है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विवेक ओबेरॉय BJP के लिए करेंगे चुनाव प्रचार, भाजपा ने लिस्ट जारी कर सबको चौंकाया

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) करेंगे बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार

खास बातें

  1. विवेक ओबेरॉय बीजेपी के लिए करेंगे चुनाव प्रचार
  2. भाजपा ने लिस्ट जारी कर सबको चौंकाया
  3. पहले चरण का मतदान आगामी 11 अप्रैल को होना है
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के पहले चरण का मतदान आगामी 11 अप्रैल को होना है. ऐसे में कांग्रेस, बीजेपी से लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां धुआंधार प्रचार कर जनता को आकर्षित करने की कोशिशि में जुटी हुई हैं. बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election) के तहत गुजरात के लिए आज अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. इस लिस्ट में बीजेपी के बड़े नेताओं के नाम शामिल हैं. लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) का नाम भी बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल है. बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची में 40 लोगों के नाम भी शामिल हैं. 

इस एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने कहा 'कॉम्प्रोमाइज' कर लो तो यूं दिया करारा जवाब...


गुजरात के लिए स्टार प्रचारकों की सूची में पीएम मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अरुण जेटली जैसे दिग्गज नेताओं के अलावा विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) का नाम होना निश्चित तौर पर चौंकाने वाला है. क्योंकि वह अभी तक बीजेपी में शामिल नहीं हैं. गुजरात में तीसरे चरण में यानी 23 अप्रैल को मतदान होगा. गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक में एक्टर विवेक ओबेरॉय उनकी भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म पहले 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट 5 अप्रैल कर दी गई थी, जिसको लेकर खूब हो-हल्ला मचा था. अब इस फिल्म की रिलीज को फिर से रोक दिया गया है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी सॉन्ग ने बरपाया कहर, बार-बार देखा जा रहा Video

सुप्रीम कोर्ट द्वारा गुरुवार को बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुनवाई की तारीख 8 अप्रैल को मुकर्रर करने के बाद, इसके निर्माताओं ने कहा है कि फिल्म अब शुक्रवार को रिलीज नहीं होगी. फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने ट्वीट कर कहा, "यह पुष्टि करनी है कि हमारी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' 5 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी, हम जल्द ही अपडेट देंगे." उमांग कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मोदी की शुरुआती जिंदगी से लेकर उनके प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है. अभिनेता विवेक ओबेराय ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि वह फिल्म की रिलीज को रोकने की याचिका पर सुनवाई 8 अप्रैल को करेगा.

Video: कपिल शर्मा पर भी चढ़ा भोजपुरी का रंग, बोले- ऐसन कैसन टुकुर टुकुर देखत रहा...

न्यायमूर्ति एस.ए. बोबडे, न्यायमूर्ति एस.अब्दुल नजीर व न्यायमूर्ति इंदिरा बनर्जी ने अमन पंवार की याचिका को सुनवाई के लिए मंजूरी दे दी. अमन पंवार कांग्रेस के प्रवक्ता है. उन्होंने दलील दी है कि चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक चुनावी मुकाबले को गलत तरीके से प्रभावित करेगी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement