NDTV Khabar

विवेक ओबेरॉय ने शेयर किया 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म का गुजरात दंगों वाला Video, लिखा- माफी गुनहगार मांगता है...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)' में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने फिल्म का एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें गुजरात दंगों को दिखाया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विवेक ओबेरॉय ने शेयर किया 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म का गुजरात दंगों वाला Video, लिखा- माफी गुनहगार मांगता है...

विवेक ओबेरॉय ने 'पीएम नरेंद्र मोदी' का नया वीडियो किया पोस्ट

खास बातें

  1. विवेक ओबेरॉय बने हैं पीएम मोदी
  2. ट्विटर पर पोस्ट किया नया वीडियो
  3. गुजरात दंगों को दिखाया गया है इसमें
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)' में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने फिल्म का एक वीडियो पोस्ट किया है. विवेक ओबेरॉय इस वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आ रहे हैं और गोधरा दंगों को लेकर एक पत्रकार के सवालों के जबाव देते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)' की बायोपिक का है और इसमें गुजरात दंगों वाला सीन है. 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)' की बायोपिक का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)' फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होनी है. 


बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, लिखा- मोदी दोबारा पीएम बने तो SP-BSP होंगी जिम्मेदार

विवेक ओबेरॉय ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'माफी गुनहगार मांगता है और कानून सबूत.' 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)' की बायोपिक तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज की जाएगी. इसे लेकर फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने कहा था कि फिल्म को जल्द रिलीज करने की मांग की जा रही थी, इसलिए फिल्म को 5 अप्रैल को रिलीज करने का फैसला लिया गया. वर्ना फिल्म को 12 अप्रैल को रिलीज होना था. लेकिन लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के मद्देनजर इसकी रिलीज की तारीख को लेकर कई सवालिया निशान लगाए जा रहे हैं. 'पीएम नरेंद्र मोदी' में शुरुआत से लेकर भारत के प्रधानमंत्री बनने तक के नरेंद्र मोदी के सफर को दिखाया जाएगा.

स्वरा भास्कर ने BJP उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या को Twitter पर दिया जवाब, लिखा- पढ़ लिख लो संघियों...

भोजपुरी स्टार निरहुआ को BJP ऑफिस में नहीं मिली कुर्सी तो Twitter पर यूं बना मजाक

'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)' फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव डायरेक्टर संदीप सिंह हैं और उन्होंने इसकी कहानी भी लिखी है. सुरेश ओबेरॉय और आनंद पंडित भी 'पीएम नरेंद्र मोदी' के निर्माता हैं. 'पीएम नरेंद्र मोदी' में विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आएंगे. इसके साथ ही फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब और राजेंद्र गुप्ता भी हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement