हैदराबाद गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर विवेक ओबेरॉय का Tweet, बोले- वही जगह, वही समय, शिकारी बने शिकार...

Hyderabad Encounter: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने तेलंगाना में हुए एनकाउंटर को लेकर ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में विवेक ओबेरॉय ने लिखा कि उसी जगह, उसी समय शिकारी बने शिकार.

हैदराबाद गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर विवेक ओबेरॉय का Tweet, बोले- वही जगह, वही समय, शिकारी बने शिकार...

तेलंगाना पुलिस (Telangana Police) द्वारा एनकाउंटर (Encounter) पर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • तेलंगाना पुलिस ने रेप और मर्डर के आरोपियों का किया एनकाउंटर
  • तेलंगाना पुलिस के इस कदम पर बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने किया ट्वीट
  • विवेक ओबेरॉय ने कहा कि शिकारी बने शिकार
नई दिल्‍ली:

तेलंगाना में महिला पशु चिकित्सक के साथ रेप और मर्डर करने वाले चारों आरोपियों को तेलंगाना पुलिस (Telangana Police) ने मुठभेड़ में मार गिराया. पुलिस द्वारा इस एनकाउंटर (Encounter) के बाद से सोशल मीडिया पर रिएक्शन पर रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने भी एनकाउंटर को लेकर ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में विवेक ओबेरॉय ने लिखा कि उसी जगह, उसी समय शिकारी बने शिकार. विवेक ओबेरॉय का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

हैदराबाद एनकाउंटर पर आया बॉलीवुड एक्टर का रिएक्शन, बोले- हम किस दिशा में जा रहे हैं...?

तेलंगाना एनकाउंटर (Telangana Encounter) के पर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अब दानव असर में डर को महसूस कर सकेंगे. विवेक ओबेरॉय ने तेलंगाना पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई पर खुशी जताते हुए लिखा, "उसी जगह, उसी वक्त के आसपास शिकारी बने शिकार...हो सकता है कि अब सभी दानव असल में डर को महसूस करेंगे और किसी लड़की का रेप और मर्डर करने से पहले सौ बार सोचेंगे." इसके अलावा विवेक ओबेरॉय ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने तेलंगाना प्रशासन की तारीफ की. 

इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- सोच रहा हूं न्याय के लिए मुजफ्फरपुर में कितने 'एनकाउंटर' होंगे

अपने ट्वीट में विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने तेलंगाना पुलिस (Telangana Police) और प्रशासन के लिए किये ट्वीट में लिखा, "तेलंगाना सीएमओ (Telangana CMO), साइबराबाद पुलिस और खासकर वीसी सज्जानार न्याय दिलाने के लिए तारीफ के लायक हैं. यह उन दानवों के लिए एक बहुत बड़ा संदेश है, जो कानून तोड़ते हैं और व्यवस्था के पीछे छुपते हैं. मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि अब वह सभी दानव डर से थरथरा रहे होंगे." बता दें कि अदालत में चार्जशीट दाखिल करने के बाद पुलिस इन चारों आरोपियों को घटनास्थल पर ले गई थी ताकि 'सीन ऑफ क्राइम' (रिक्रिएशन) की पड़ताल की जा सके. लेकिन उनमें से एक आरोपी ने पुलिसकर्मी का हथियार छीन कर भागने की कोशिश करने लगा. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अगर यह आरोपी भाग जाते तो बड़ा हंगामा खड़ा हो जाता इसलिए पुलिस के पास दूसरा कोई रास्ता नहीं था और जवाबी फायरिंग में चारो आरोपी मारे गए. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com