NDTV Khabar

'यमला पगला दीवाना फिर से' का 'लिट्ल लिट्ल' सुनेंगे तो आ जाएंगे पार्टी मूड में, वीडियो हुआ वायरल

धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और सलमान खान की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से (Yamla Pagla Deewana Phir Se)' 31 अगस्त को रिलीज होने जा रही है, और फिल्म का पहला गाना 'लिट्ल लिट्ल' रिलीज हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'यमला पगला दीवाना फिर से' का 'लिट्ल लिट्ल' सुनेंगे तो आ जाएंगे पार्टी मूड में, वीडियो हुआ वायरल

'यमला पगला दीवाना फिर से' का पहला सॉन्ग रिलीज

खास बातें

  1. 31 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
  2. सलमान खान भी आएंगे नजर
  3. सनी, बॉबी और धर्मेंद्र हैं फिल्म में
नई दिल्ली: धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और सलमान खान की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से (Yamla Pagla Deewana Phir Se)' 31 अगस्त को रिलीज होने जा रही है, और फिल्म का पहला गाना 'लिट्ल लिट्ल (Little Little)' रिलीज हो गया है. इस पार्टी सॉन्ग को पंजाबी सिंगर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) ने गाया है, और यह सॉन्ग पूरी तरह से पार्टी नंबर है. इस सॉन्ग में सनी, बॉबी और धर्मेंद्र भरपूर मस्ती कर रहे हैं. इस सॉन्ग में दारू, डांस और भरपूर मस्ती है. हार्डी संधू अपने धमाकेदार सॉन्ग्स के लिए कास पहचान रखते हैं. नोरा फतेही के साथ उनका 'नाह' सॉन्ग तो पहले ही धमाल मचा चुका है. 

Meena Kumari Birth Anniversary: मां-बाप ने मीना कुमारी को छोड़ दिया था अनाथ आश्रम के बाहर, इस वजह से कहलाईं 'ट्रेजेडी क्वीन'



Meena Kumari google doodle: फिराक गोरखपुरी ने मीना कुमारी पर निकाला था गुस्सा, बोले- मुशायरे को मुजरा बना दिया...

'यमला पगला दीवाना फिर से' इस सीरीज की तीसरी फिल्म है. 'यमला पगला दीवाना 2' बॉक्स ऑफिस पर रंग नहीं जमा सकी थी, और फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही थी. लेकिन इस बार फिल्म से बड़ी उम्मीद की जा रही है. यमला पगला दीवाना फिर से' के इस ट्रेलर में सनी देओल का जबरदस्त एक्शन दिखा था. सनी दो-दो ट्रैक्टर को खींचते नजर आए हैं. ट्रेलर में उनके ढाई किलो के हाथ से इतना जोरदार मुक्का पड़ता है कि सबकुछ हिल जाता है. यही नहीं, फिल्म के डायलॉग भी काफी मजेदार हैं. बॉबी देओल ने पापा धर्मेंद्र का 'शोले' के सीन को फिर से परदे पर जिंदा करने की कोशिश की है. उनका दीवाना अंदाज भी बढ़िया है.

Meena Kumari की रोमांटिक शायरी, लिखा- आगाज तो होता है अंजाम नहीं होता, जब मेरी कहानी में वो नाम नहीं होता



Meena Kumari Google Doodle: क्या शराब ने ली थी मीना कुमारी की जान? क्यों कहलाती थीं Tragedy Queen? खेलें Quiz

टिप्पणियां
'यमला पगला दीवाना फिर से' में सलमान खान की एंट्री हो गई है. फिल्म में वे मस्ताना के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस तरह 'यमला पगला दीवाना' सीरीज की रीच और बढ़ गई है क्योंकि सलमान के फैन्स भी इस फिल्म को देखना चाहेंगे. 'यमला पगला दीवाना फिर से'  को नवनियत सिंह ने डायरेक्ट किया है. फिल्म अब 31 अगस्त को रिलीज होगी, हालांकि फिल्म को पहले 15 अगस्त को रिलीज होना था. लेकिन इस दिन 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' जैसी फिल्में रिलीज हो रही हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement