NDTV Khabar

टीवी शो विवाद के बाद सामने आए हार्दिक पंड्या के पिता, बोले- मेरा बेटा न घर से निकल रहा है न ही उठा रहा है किसी का फोन 

उन्होंने अपने बेटे की मनोदशा का जिक्र करते हुए कहा कि वह (Hardik Pandya) फिलहाल किसी से कुछ बात नहीं कर रहा है. न ही घर से बाहर जा रहा है न ही किसी का फोन उठा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीवी शो विवाद के बाद सामने आए हार्दिक पंड्या के पिता, बोले- मेरा बेटा न घर से निकल रहा है न ही उठा रहा है किसी का फोन 

हार्दिक पांड्या के पिता ने बेटे को लेकर की टिप्पणी

खास बातें

  1. हार्दिक को फिलहाल अकेला छोड़ना ही सही- पिता
  2. टीवी शो पर दी गई टिप्पणी के बाद हुआ था विवाद
  3. हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर बीसीसीआई ने की थी कार्रवाई
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के पिता ने अपने बेटे को लेकर चल रहे मौजूदा विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपने बेटे की मनोदशा का जिक्र करते हुए कहा कि वह (Hardik Pandya) फिलहाल किसी से कुछ बात नहीं कर रहा है. न ही घर से बाहर जा रहा है न ही किसी का फोन उठा रहा है. मुझे लगता है उसे (Hardik Pandya) कुछ समय के लिए फिलहाल अकेला छोड़ देना चाहिए. बता दें कि हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल एक टीवी शो पर दिए गए विवादित बयान के बाद से ही बीसीसीआई की तरफ से बैन झेल रहे हैं. शो में दिए बयान के बाद ही हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल को ऑस्ट्रेलिया के बीच टूर से वापस बुला लिया गया था. हार्दिक पांड्या के पिता ने हार्दिक की मौजूदा स्थिति के बारे में बताया.

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर हार्दिक पांडया से अपनी दोस्ती को लेकर बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात


उन्होंने कहा कि इस विवाद के बाद से हार्दिक घर से बाहर तक नहीं निकल रहा है. न ही वह किसी का फोन उठा रहा है. हार्दिक के पिता ने मिड डे अखबार से बातचीत में कहा कि हार्दिक ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच घर पर देखा. उन्होंने कहा कि यह त्योहारों का समय है. इस दिन गुजरात में छुट्टी होती है. लेकिन हार्दिक ने पतंग तक नहीं उड़ाई. उसे पतंग उड़ाना बेहद पसंद है. लेकिन क्रिकेट के व्यस्त कार्यक्रम के बीच उसे कभी ऐसा करने का मौका नहीं मिल रहा था.

यह भी पढ़ें: Ind Vs SA : 'हार्दिक की पारी ने बदल दिया ड्रेसिंग रूम का माहौल'

इस बार वह लंबे समय बाद मकर संक्रांति पर घर पर था, इसके बावजूद भी उसने पतंग नहीं उड़ाई. उन्होंने बताया कि हार्दिक टीवी शो को लेकर हुए विवाद के बाद से काफी दुखी है. उसने वादा किया है कि वह इस तरह की गलती दोबारा कभी नहीं करेगा. हमारे परिवार के सभी सदस्यों ने यह निर्णय लिया है कि हममें से कोई भी हार्दिक से इस विवाद को लेकर कोई बात नहीं करेगा. यहां तक कि हार्दिक के बड़े भाई ने भी उससे अभी तक कोई बात नहीं की है. बता दें कि हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने टीवी शो पर दिए बयान के बाद मचे बवाल पर दुख जताया था और माफी मांगी थी. 

VIDEO: हार्दिक पंड्या और केएल राहुल पर हुई कार्रवाई.

 

 

 

टिप्पणियां

 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement