ये हैं इंडियन क्रिकेटर्स की वाइफ और गर्लफ्रेंड, जो नजर आती हैं हमेशा स्टाइलिश लुक में

इंडियन क्रिकेटर्स की WAGs काफी स्टाइलिश लुक में नज़र आती हैं. आज हम आपको मिलाते हैं ऐसी ही कुछ पत्नियों और गर्लफ्रेंड से जिन्हें शायद आप पहचानते नहीं होंगे.

ये हैं इंडियन क्रिकेटर्स की वाइफ और गर्लफ्रेंड, जो नजर आती हैं हमेशा स्टाइलिश लुक में

शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी और मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता रॉय.

खास बातें

  • क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार ने दिखाई अपनी बेटर हाफ की फोटो.
  • युवराज ने एक्ट्रेस हेजल कीच से 2016 में की थी शादी.
  • इरफान पठान ने मॉडल सफा बेग से की शादी.
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी जल्द शादी करने जा रहे हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने बेटर हाफ के साथ अपनी फोटो पोस्ट की है. बेचलरहुड से निकलकर अब वो जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे. इंडियन टीम के कई खिलाड़ी पिछले कुछ सालों में शादी के बंधन में बंध चुके हैं. अब फैन्स ग्राउंड पर भुवनेश्वर के अलावा उनकी बेटर हाफ को भी चीयर करते देख सकते हैं. क्रिकेट फैन्स का सारा ध्यान फील्ड पर ही नहीं बल्कि स्टैंड्स पर भी होता है. क्योंकि जब फील्ड पर क्रिकेटर्स खेल रहे होते हैं तब उनकी WAGs (वाइफ एंड गर्लफ्रेंड) स्टैंड्स पर खड़ी होकर इनका हौसला बढ़ा रही होती हैं. अब प्लेयर्स तो जर्सी में होते हैं लेकिन उनकी ये WAGs काफी स्टाइलिश लुक में नज़र आती हैं. आज हम आपको मिलाते हैं ऐसी ही कुछ पत्नियों और गर्लफ्रेंड से जिन्हें शायद आप पहचानते नहीं होंगे. कुछ को छोड़कर अमूमन सभी लाइमलाइट से दूर रहती हैं. ये हैं इंडियन क्रिकेट टीम की WAGs...

पढ़ें- 5 क्रिकेटर्स की Love Story: किसी को रिश्तेदार तो किसी को दोस्त की पत्नी से हुआ प्यार​
 

harbhajan singh

हरभजन सिंह-गीता बसरा
हरभजन सिंह और एक्ट्रेस गीता बसरा काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. 29 अक्टूबर 2015 को उन्होंने जालंधर में शादी की. दोनों की एक प्यारी बेटी भी है. जिसका नाम हिनाया है. 

पढ़ें- हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा के बेबी बंप वाली तस्वीरें आईं सामने​
 
yuvraj singh

युवराज सिंह-हेजल कीच
युवराज सिंह ने अपना लव अफेयर काफी सीक्रेट रखा था. सगाई के बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बताया था कि वो जल्द हेजल कीच के साथ शादी करने जा रहे हैं. उन्होंने 12 नवंबर 2015 को सगाई की और 30 नवंबर 2016 को शादी की. 

पढ़ें- हेजल कीच को आखिर क्‍यों करना पड़ रहा है अपने पति युवराज सिंह का पीछा...
 
shikhar dhawan

शिखर धवन-आयशा मुखर्जी
शिखर धवन से पहले आयशा ने ऑस्ट्रेलियन बिजनेसमैन से शादी की थी और 10 साल साथ रहे. 2012 में तलाक के बाद उन्होंने शिखर धवन से 30 अक्टूबर 2012 को शादी की. दोनों का एक बेटा जोरावर है. जो काफी चर्चा में रहता है.

पढ़ें- शिखर धवन, बिशन सिंह बेदी, वसीम अकरम जैसे क्रिकेटरों ने की है ऑस्ट्रेलियन गर्ल से शादी​
 
stuart binny

स्टुअर्ट बिन्नी-मयंती लैंगर
मयंती लैंगर फेमस स्पोर्ट्स पत्रकार हैं. उन्होंने क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्ननी से 2012 में शादी की. 
 
dinesh kartik

दिनेश कार्तिक-दीपिका पल्लीकल
दिनेश कार्तिक और स्वैश प्लेयर दीपिका काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. अगस्त 2015 में दोनों ने शादी की.

पढ़ें- दोस्त की पत्नी से प्यार कर बैठा था ये क्रिकेटर, जानिए क्या हुआ था उसके बाद​
 
manoj tiwary

मनोज तिवारी-सुष्मिता रॉय
मनोज तिवारी सुष्मिता रॉय के साथ 7 साल तक रिलेशनशिप में रहे. 18 जुलाई 2013 में दोनों ने शादी की. ग्लैमरस लाइफ के लिए दोनों चर्चा में बने रहते हैं.

हार्दिक पांड्या-लिशा शर्मा
हार्दिक पांड्या आज कल काफी चर्चा में हैं. हार्दिक पांड्या कथित गर्लफ्रेंड 21 साल की मॉडल लिशा शर्मा को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन दोनों की फोटो काफी वायरल हुई थी. हार्दिक ने रिलेशनशिप पर कोई खुलासा नहीं किया है. लेकिन दोनों का नाम सोशल मीडिया पर जोड़ा जाता रहा है.
 
irfan pathan

इरफान पठान-सफा बेग
इरफान पठान ने मॉडल सफा बेग से शादी की है. सोशल मीडिया पर इरफान पठान फोटो अपलोड करते रहे हैं. जिसके लिए  वो काफी ट्रोल भी हुए थे. दोनों ने फरवरी 2016 में शादी की थी.
 

A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi) on


भुवनेश्वर कुमार-नुपुर नागर
भुवनेश्वर कुमार की होने वाली पत्नी का नाम नूपुर नागर है. भुवनेश्वर कुमार पिछली फोटो के बाद मीडिया में कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. अभिनेत्रियों के साथ भी भुवी का नाम जोड़ा गया था जिसपर उन्होंने सभी खबरों को खंडन करते हुए कहा था कि वह जल्द खुलासा करेंगे. अब उन्होंने फोटो अपलोड कर लोगों को अपनी बेटर हाफ से मिलवाया.
 
virat

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली कथित गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ कई बार स्पॉट हो चुके हैं. अनुष्का कई बार ग्राउंड पर भी विराट कोहली को चीयर करती नजर आ चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com