दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा- BJP सुरक्षाकर्मियों की मदद से करवा सकती है मेरी हत्या, दिल्ली पुलिस ने दिया यह जवाब...

अरविंद केजरीवाल (Arvidn Kejriwal) ने आशंका जताई है कि इंदिरा गांधी की तरह ही उनका पीएसओ उनकी हत्या कर सकता है.

खास बातें

  • बीजेपी नेता पर लगाया आरोप
  • सुरक्षाकर्मियों की मदद से हत्या का शक
  • मनीष सिसोदिया ने भी साजिश रचने की बात कही
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvidn Kejriwal) ने शनिवार को आरोप लगाया कि भाजपा उनकी जान के पीछे पड़ी हुई है. उन्होंने दावा किया कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह ही उनकी भी हत्या हो सकती है. इंदिरा गांधी की हत्या उनके निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) ने की थी. केजरीवाल (Arvidn Kejriwal) ने आशंका जताई है कि इंदिरा गांधी की तरह ही उनका पीएसओ उनकी हत्या कर सकता है. आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख केजरीवाल (Arvidn Kejriwal) ने पंजाब में एक समाचार चैनल से कहा कि भाजपा एक दिन इंदिरा गांधी की तरह ही मेरे पीएसओ से ही मेरी हत्या करा देगी. मेरे अपने सुरक्षा अधिकारी भाजपा को रिपोर्ट करते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा मेरी जान के पीछे पड़ी है, वे एक दिन मेरी हत्या करा देंगे.

अरविंद केजरीवाल पर बॉलीवुड एक्टर का हमला, लिखा-जो अपने बच्चों की झूठी कसम खा सकता है वो...

बता दें कि इन दिनों अरविंद केजरीवाल अपनी पार्टी के प्रचार के लिए पंजाब में हैं. पंजाब में आम आदमी पार्टी राज्य की सभी सीटों पर चुनाव लड़ रही है. इस महीने की शुरुआत में दिल्ली के मोतीनगर क्षेत्र में एक रोड शो के दौरान एक व्यक्ति ने केजरीवाल को थप्पड़ मार दिया था. दिल्ली पुलिस ने दावा किया था कि दोषी आप का एक असंतुष्ट कार्यकर्ता है लेकिन पार्टी ने हमले के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया था. केजरीवाल ने कहा कि मेरी हत्या कर दी जायेगी और पुलिस कहेगी कि यह एक असंतुष्ट पार्टी कार्यकर्ता था.

भाजपा के अलावा किसी भी पार्टी का साथ देने के लिए तैयार: केजरीवाल 

इसका क्या मतलब है, यदि कोई कांग्रेस कार्यकर्ता कैप्टन साहब (पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह) से नाराज है तो क्या वह उन्हें मार सकता है, यदि कोई भाजपा कार्यकर्ता मोदी जी (प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी) से नाराज है तो क्या वह उन्हें मार सकता है? इन आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दिल्ली पुलिस ने कहा कि उनकी सुरक्षा इकाई अच्छी प्रकार से प्रशिक्षित कर्मियों का एक पेशेवर समूह है जो पूरी तरह से अपने कर्तव्य के लिए प्रतिबद्ध हैं और उच्च स्तर के समर्पण और पेशेवर ढ़ंग के साथ अपने कर्तव्यों का पालन करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली पुलिस ने ‘AAP' की प्रेस कांफ्रेस रोकने की कोशिश की, बताया - आचार संहिता का उल्लंघन

दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त पीआरओ अनिल मित्तल ने कहा कि यह इकाई सभी राजनीतिक दलों के कई उच्च गणमान्य लोगों के लिए सुरक्षा कवच प्रदान कर रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री की सुरक्षा टीम में तैनात सुरक्षाकर्मी अपने कर्तव्यों के प्रति समान रूप से प्रतिबद्ध हैं.