बच्चन बहू ऐश्वर्या करने जा रहीं वो काम जो अबतक किसी भारतीय महिला ने नहीं किया...

'सेलिब्रेटिंग इंडिया एट 70!' के दौरान ऐश्वर्या मेलबर्न के फेडरेशन चौक पर भारतीय ध्वज फहराएंगी, ऐसा करने वाली वह पहली भारतीय महिला होंगी.

बच्चन बहू ऐश्वर्या करने जा रहीं वो काम जो अबतक किसी भारतीय महिला ने नहीं किया...

ऐश्वर्या राय बच्चन को 11 अगस्त की रात आईएफएफए में सम्मानित किया जाएगा.

खास बातें

  • आईएफएफएम समारोह में सम्मानित की जाएंगी ऐश्वर्या
  • मेलबर्न के फेडरेशन चौक पर भारतीय ध्वज फहराएंगी ऐश्वर्या
  • आस्ट्रेलिया में होने वाला भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा समारोह है IIFM
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को मेलबर्न में होने वाले भारतीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफएम) में उनके विश्व सिनेमा में योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा. आईएफएफएम आस्ट्रेलिया में होने वाला भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा वार्षिक समारोह है. आईएफएफएम में भारतीय सिनेमा का जश्न मनाने के लिए आयोजित होने वाले विशेष सत्र 'सेलिब्रेटिंग इंडिया एट 70!' के दौरान ऐश्वर्या मेलबर्न के फेडरेशन चौक पर भारतीय ध्वज फहराएंगी. वह ऐसा करने वाली पहली भारतीय महिला होंगी. ऐश्वर्या को 11 अगस्त की रात वेस्टपैक आईएफएफए पुरस्कार समारोह में विक्टोरिया सरकार द्वारा सम्मानित किया जाएगा. 

इस समारोह के निर्देशक मितू भौमिक लांगे ने एक बयान में कहा, "हमारे लिए इस बार अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का आईएफएफएम में स्वागत करना सम्मान की बात होगी. वह एक इंटरनेशनल हस्ती हैं और आस्ट्रेलियाई दर्शकों में बेहद लोकप्रिय हैं. यह सभी भारतीयों के लिए एक सम्मान की बात होगी, जब वह मेलबर्न की धरती पर भारतीय ध्वज फहराने वाली पहली भारतीय महिला बनेंगी."

ये भी पढ़ें: क्या पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म 'गुलाब जामुन' में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन? अभिनेता ने दिया ये जवाब

भौमिक ने कहा, "विश्व सिनेमा में उनके अतुलनीय योगदान को देखते हुए सरकार द्वारा उनका सम्मान किया जाएगा. हम सभी इस अनुभव के लिए बेकरार हैं."

Newsbeep

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)