NDTV Khabar

जब 'टॉयलेट' पेपर में रोल हुए अक्षय और भूमि, सामने आई बाथरूम Photo

मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की एक दिलचस्प फोटो जारी कर उन्हें फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की सफलता की बधाई दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब 'टॉयलेट' पेपर में रोल हुए अक्षय और भूमि, सामने आई बाथरूम Photo

भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की यह फोटो.

खास बातें

  1. डब्बू रत्नानी ने अक्षय-भूमि की दिलचस्प फोटो शेयर कर दी बधाई
  2. अब तक 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'
  3. शौच की समस्या पर आधारित है केशव और जया की लव-स्टोरी
नई दिल्ली: अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' बॉक्सऑफिस पर तेजी से दौड़ रही है. फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 200 करोड़ पार हो गया है. वर्ल्डलाइड कमाई के मामले में 'बाहुबली- द कन्क्लूजन' और शाहरुख खान स्टारर 'रईस' के बाद अक्षय कुमार की यह फिल्म साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बनकर उभरी है. फिल्म की धमाकेदार सफलता को देखते हुए बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने टीम को बधाई दी है. इस्टाग्राम पर डब्बू ने अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की एक खास तस्वीर शेयर की है, जिसमें फोटोशूट के दौरान कपल टॉयलेट सीट के साथ पोज देते दिख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: किसी बॉलीवुड Diva से कम नहीं सारा अली खान का ग्लैमर, सुशांत सिंह राजपूत के साथ एन्जॉय किया डिनर​

सबसे दिलचस्प बात यह है कि दोनों की बॉडी टॉयलेट पेपर से पूरी तरह ढकी हुई है. सिर्फ जोड़ी का चेहरा और आखों पर लगा चश्मा तस्वीर में नजर आ रहा है. इसमें अक्षय-भूमि व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम लुक में दिख रहे हैं. भूमि ने व्हाइट शूज पहने हैं, जबकि अक्षय सिंपल और सोबर स्लीपर्स में क्यूटली पोज दे रहे हैं.
 
 

On A 'Roll' @akshaykumar @psbhumi @manishadratnani . Congrats Team #toilet ##akshaykumar

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani) on

'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' खुले में शौच की समस्या को लेकर है और अक्षय कुमार की इस फिल्म में सामाजिक संदेश को मनोरंजन के साथ काफी अच्छे ढंग से पेश किया गया है. कहानी केशव और जया की है. केशव के घर में शौचालय नहीं है और जया खुले में शौच नहीं जा सकती. इसी को लेकर पूरी कहानी केंद्रित है.



ये भी पढ़ें: बचपन की तस्वीर में खुद को पहचाने के लिए तैयार नहीं अर्जुन कपूर, बोले- कौन हैं ये लोग...

टिप्पणियां
फिल्म के संवाद बहुत ही जबरदस्त हैं जो गुदगुदाते हुए बात कह जाते हैं. फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के अलावा दिव्येंदु शर्मा, सुधीर पांडेय, शुभा खोटे और अनुपम खेर ने अहम भूमिका निभाई है. श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement