NDTV Khabar

फोटो के लिए ट्रोल हुईं आयशा टाकिया ने सर्जरी कराने की खबरों पर दिया यह बयान...

आयशा ने कहा कि एक साढ़े तीन साल के बेटे की मां होने के नाते उनके पास स्‍पा तक जाने का टाइम नहीं होता तो सर्जरी तो दूर की बात है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फोटो के लिए ट्रोल हुईं आयशा टाकिया ने सर्जरी कराने की खबरों पर दिया यह बयान...

आयशा टाकिया जल्‍द ही फिल्‍मों में वापसी करने वाली हैं.

खास बातें

  1. आएशा फरवरी में मुंबई के एक रेस्‍तरां के लॉन्‍च पर आई थीं नजर
  2. यहां दिखी आएशा के लुक को सोशल मीडिया पर किया गया था ट्रोल
  3. आयशा ने किसी भी तरह की सर्जरी बात से किया इंकार
नई दिल्‍ली:

आयशा टाकिया शादी के बाद से ही फिल्‍मों से दूरी बनाए हुए हैं और मीडिया की सुर्खियों में अक्‍सर सिर्फ अपने पति (फरहान आजमी) या ससुर (अबु आजमी, जो सपा के नेता हैं) के बयानों के चलते ही आती हैं. लेकिन पिछले दिनों आयशा टाकिया अपने एक फोटो के चलते चर्चाओं में आ गईं. मीडिया में इस फोटो के आते ही लोगों ने आयशा को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल इस फोटो में आयशा बेहद अलग लग रही थीं और लोगों ने आयशा को चेहरे की सर्जरी कराने के लिए ट्रोल किया था. फोटो में आयशा के गाल और होठ काफी अलग नजर आ रहे थे. मुंबई मिरर की खरब के अनुसार आयशा टाकिया ने सर्जरी की खबरों को 'बकवास' बताया है.

आयशा का कहना है कि उनके फोटो से छेड़छाड़ की गई है और जिस फोटो के नाम पर उन्‍हें ट्रोल किया गया वह बदला गया फोटो है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार आयशा ने कहा, 'जब यह फोटो ऑनलाइन शेयर किया जा रहा था, तब मैं गोआ में थी. मेरा चेहरा छोटा है लेकिन इस फोटो में वह बहुत लंबा और मजाकिया लग रहा था.' आयशा ने कहा कि एक साढ़े तीन साल के बेटे की मां होने के नाते उनके पास स्‍पा तक जाने का टाइम नहीं होता तो सर्जरी तो दूर की बात है.


टिप्पणियां

आयशा टाकिया फरवरी में मुंबई के एक रेस्‍तरां के लॉन्‍च पर पहुंची. इस लॉन्‍च पर दिखा आयशा का लुक चर्चा का विषय बन गया. दरअसल इस फोटो में वह काफी अलग लग रही थीं और उनकी होंठों की सर्जरी साफ नजर आ रही थी. आयशा को इस मौके पर पहली बार में देखकर पहचानना मुश्किल था. आयशा के इस लुक पर ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं आईं.

 
ayesha takia

मुबई के इस इवेंट में आयशा कुछ ऐसे नजर आई थीं.

बता दें कि आयशा टाकिया जल्‍द ही फिल्‍मों में वापसी करने जा रही हैं. शनिवार को अायशा ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'जिंदगी ये जिंदगी' का पहला पोस्‍टसर इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया.
 

 

#ZindagiYehZindagi

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on


आयशा ने साल 2009 में समाजवादी पार्टी लीडर अबु आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी. साल 2013 में आयशा एक बेटे की मां बनी हैं. आयशा फिल्‍म 'डोर', 'सलाम-ए-ईश्‍क', 'टार्जन' और 'वांटेड' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. आयशा टाकिया ने साल 2004 में फिल्‍म 'टार्जन: द वंडर कार' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की जिसे डायरेक्‍टर अब्‍बाज मस्‍तान ने डायरेक्‍ट किया था. इस फिल्‍म में आयशा के साथ वत्‍सल सेठ और अजय देवगन साथ नजर आए थे. बता दें कि अपनी इसी फिल्‍म के लिए आयशा ने इसी साल बेस्‍ट डेब्‍यू का फिल्‍मफेयर अवॉर्ड भी जीता था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement