NDTV Khabar

कंगना रनोट: अब लड़ाई मेरी जिंदगी का हिस्‍सा बन गई है

कंगना ने कहा, 'अब तो यह लड़ाई मेरी जिंदगी का नियम बन गया है. मुझे इससे दिक्कत भी नहीं है. मेरा जो हक है, मैं उसे ऐसे या वैसे लेकर ही रहूंगी.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनोट: अब लड़ाई मेरी जिंदगी का हिस्‍सा बन गई है

कंगना इस फिल्‍म में एक जुए और शराब की लत वाली महिला के किरदार में हैं.

खास बातें

  1. अाने वाली फिल्‍म 'सिमरन' का ट्रेलर रिलीज करने पहुंची कंगना रनौट
  2. कंगना ने कहा, 'मुझे कुछ भी आसानी से नहीं मिला है'
  3. फिल्‍म में शराब और जूए की लत से परेशान दिखेंगी कंगना रनौट
नई दिल्‍ली: अपने बेबाक अंदाज और बिंदाज एक्टिंग के लिए प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस कंगना रनोट ने एक बार फिर अपनी बहादुरी का डंका बजाया है. कंगना बॉलीवुड में मौजूद नेपोटिज्‍म (भाई-भतीजावाद) जैसे विषयों पर खुलकर बहस कर चुकी हैं और अक्‍सर बॉलीवुड में 'बाहरी व्‍यक्ति' होने के नाते अपनी लड़ाई का भी जिक्र करती रही हैं. मंगलवार को रिलीज हुए उनकी आने वाली फिल्‍म 'सिमरन' के ट्रेलर में कंगना एक बार फिर अपने जबरदस्‍त अंदाज में नजर आ रही हैं. इसी ट्रेलर के रिलीज के मौके पर कंगना ने कहा, 'उन्हें कुछ भी आसानी से नहीं मिलता है.' कंगना ने कहा है कि वह जो भी हासिल करती हैं उसके लिए उन्हें लड़ना पड़ता है और जो कुछ भी वो चाहती हैं उसे लड़कर हासिल कर लेती हैं.

यह भी पढ़ें: 'बाबुमोशाय बंदूकबाज': पुराने 'घुंघटा' के रिमिक्‍स वर्जन में नया आइटम नंबर

कंगना ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा, 'मेरे नसीब में कुछ भी आसानी से मिलना नहीं लिखा है. मुझे हर चीज के लिए लड़ना पड़ता है और जो कुछ भी मैं चाहती हूं उसे लड़कर हासिल कर लेती हूं.' उन्‍होंने कहा, 'अब तो यह लड़ाई मेरी जिंदगी का नियम बन गया है. मुझे इससे दिक्कत भी नहीं है. मेरा जो हक है, मैं उसे ऐसे या वैसे लेकर ही रहूंगी.'
 
kangana

फिल्‍म 'सिमरन' के ट्रेलर रिलीज के मौके पर कंगना रनोट

यह भी पढ़ें: काजोल से दोस्‍ती तोड़कर भी करण जौहर उन्‍हें कर रहे हैं 'फॉलो'

सिमरन के ट्रेलर लॉन्च पर भी कंगना से आईफा में हुए 'नेपोटिज्‍म रॉक्‍स' जैसा मजाक किए जाने पर सवाल उठे मगर इस बार उन्होंने इस टॉपिक पर कोई बात नहीं की और मीडिया से कहा कि जो कुछ उन्हें कहना था उन्होंने सोशल मीडिया पर खुला पत्र लिख कर कह दिया. मगर कंगना ने ये जरूर कहा कि उन्हें हर चीज लड़कर लेनी पड़ती है.

यहां देखें फिल्‍म 'सिमरन' का ट्रेलर.



'सिमरन' को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है. हंसल मेहता ने ट्रेलर से पहले फिल्‍म का पोस्टर भी रिलीज किया जिसमें उन्होंने कंगना का परिचय दिया. प्रफुल्ल पटेल उर्फ सिमरन. फिल्म अमेरिका में शूट हुई है, और अगर इंसान को जुए की लत हो तो वह जाहिर तौर पर लॉस वेगास में ही नजर आएगा. एक सीन में कंगना भी वहीं दिख रही है.

VIDEO: स्पॉटलाइट : तीन लोगों के रोमांस की कहानी है कंगना रनोट की 'रंगून'



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement