NDTV Khabar

खुलासा: 'हसीना पारकर' के लिए श्रद्धा कपूर नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थीं डायरेक्टर की पहली पसंद

निर्देशक अपूर्व लाखिया के मुताबिक, "सबसे पहले हमने सोनाक्षी से संपर्क किया, लेकिन उस समय वह 'फोर्स 2' में काम कर रही थीं. श्रद्धा दूसरा विकल्प थीं"

217 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
खुलासा:  'हसीना पारकर' के लिए श्रद्धा कपूर नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थीं डायरेक्टर की पहली पसंद

फिल्म 'हसीना पारकर' के लिए मेकर्स ने सबसे पहले सोनाक्षी से संपर्क किया था.

खास बातें

  1. 'हसीना पारकर' की पहली पसंद सोनाक्षी थी : अपूर्व लाखिया
  2. "सोनाक्षी उस समय 'फोर्स 2' में काम कर रही थीं, श्रद्धा दूसरा विकल्प थीं"
  3. कलाकार होने के नाते विभिन्न फिल्मों में काम करना सौभाग्य की बात : श्रद्धा
नई दिल्ली: निर्देशक अपूर्व लाखिया ने मंगलवार को आगामी फिल्म 'हसीना पारकर' के ट्रेलर लान्चिंग इवेंट के दौरान बताया कि इस फिल्म के लिए उनकी पहली पसंद सोनाक्षी सिन्हा थीं. फिल्म के लिए पहले उन्होंने सोनाक्षी से ही संपर्क किया था. अपूर्व ने संवाददाताओं से कहा, "सबसे पहले हमने सोनाक्षी से संपर्क किया, लेकिन उस समय वह 'फोर्स 2' में काम कर रही थीं. श्रद्धा दूसरा विकल्प थीं. मुझे पता था कि वह 17 साल की किशोरी और 45 साल की परिपक्व महिला का भी किरदार निभा सकती हैं."
 
shraddha kapoor
निर्देशक अपूर्व लाखिया के साथ श्रद्धा और उनके भाई सिद्धांत कपूर.
 
श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर भी फिल्म के ट्रेलर लान्च पर उपस्थित थे. वह फिल्म में हसीना के भाई दाऊद इब्राहिम के किरदार में हैं. श्रद्धा के साथ पहली बार काम करने के बारे में पूछे जाने पर सिद्धांत ने कहा, "मुझे सोनाक्षी के साथ कास्ट किया गया था, लेकिन वह फिल्म में काम नहीं कर सकीं, इसलिए मेरी बहन इससे जुड़ी, जो मेरे करियर और जिंदगी में बेहतरीन था. इसमें उन्होंने बड़ी मेहनत से काम किया."
 
haseenaparkar twitter
'हसीना पारकर' 18 अगस्त को रिलीज होगी.

'एबीसीडी 2' की अभिनेत्री श्रद्धा ने फिल्म के बारे में कहा, "मैं हमेशा दिलचस्प रोमांटिक फिल्म में काम करती हूं और मुझे लगता है कि कलाकार होने के नाते आप कभी थकते नहीं है. हमें विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं मिलती हैं. मुझे याद भी नहीं कि मुझे कब ऊबन महसूस हुई. कलाकार होने के नाते विभिन्न फिल्मों में काम करना सौभाग्य की बात है."

ये भी पढ़ें: 'हसीना पारकर' का ट्रेलर रिलीज, मुंबई की 'आपा' बनी नजर आ रही हैं श्रद्धा कपूर

फिल्‍म 'ओके जानू' और 'हाफ गर्लफ्रेंड' में बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ चुकीं श्रद्धा कपूर अब जल्‍द ही फिल्म 'हसीना पारकर' में हसीना के किरदार में नजर आने वाली हैं और मंगलवार को इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया. यह पहला मौका है जब श्रद्धा किसी बायोपिक में एक असली किरदार निभा रही हैं.

ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर : फिल्म हसीना पारकर से जुड़े अनुभव को शब्दों में बयां कर पाना है मुश्किल

फिल्‍म मोस्‍ट वॉन्‍टेड अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर पर बनी है, जो अपने डॉन भाई के जाने के बाद उसके सारे धंधों को मुंबई में संभालती है. इस फिल्‍म में हसीना के एक जवान लड़की से चार बच्‍चों की मां और फिर नागपाड़ा की गॉडमदर बनने तक के सफर को दिखाया गया है. ट्रेलर को ऑडियंस से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)

देखें, वीडियो...
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement