'हसीना पारकर' का ट्रेलर रिलीज, मुंबई की 'आपा' बनी नजर आ रही हैं श्रद्धा कपूर

इस ट्रेलर में हसीना बनी श्रद्धा कपूर अपने भाई के गुनाहों के चलते पुल‍िस स्‍टेशन के चक्‍कर लगाती नजर आ रही हैं.

'हसीना पारकर' का ट्रेलर रिलीज, मुंबई की 'आपा' बनी नजर आ रही हैं श्रद्धा कपूर

फिल्‍म 'हसीना पारकर' के सीन में श्रद्धा कपूर.

खास बातें

  • मंगलवार को रिलीज हुआ फिल्‍म 'हसीना पारकर' का ट्रेलर
  • ट्रेलर में अलग-अलग रूपों में नजर आ रही हैं श्रद्धा कपूर
  • 18 अगस्‍त को रिलीज हो रही है अपूर्व लाखिया की फिल्‍म 'हसीना पारकर'
नई दिल्‍ली:

फिल्‍म 'ओके जानू' और 'हाफ गर्लफ्रेंड' में बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ चुकी श्रद्धा कपूर अब जल्‍द ही निर्देशक अपूर्व लाखिया की फिल्‍म 'हसीना पारकर' में हसीना के किरदार में नजर आने वाली हैं और मंगलवार को इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. यह पहला मौका है जब श्रद्धा किसी बायोपिक में एक असली किरदार में नजर आने वाली हैं. यह फिल्‍म मोस्‍ट वॉन्‍डेट अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर पर बनी है, जो अपने डॉन भाई के जाने के बाद उसके सारे धंधों को मुंबई में संभालती है. फिल्‍म के ट्रेलर की शुरुआत श्रद्धा की आवाज से हाती है. इस फिल्‍म में हसीना के एक जवान लड़की से चार बच्‍चों की मां और फिर नागपाड़ा की गॉडमदर बनने तक के सफर को दिखाया गया है.

इस ट्रेलर में हसीना बनी श्रद्धा कपूर अपने भाई के गुनाहों के चलते पुल‍िस स्‍टेशन के चक्‍कर लगाती नजर आ रही हैं. साथ ही फिल्‍म में दाउद बन श्रद्धा कपूर के भाई का किरदार निभा रहे उनके असली भाई सिद्धांत कपूर भी काफी प्रभावी नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में श्रद्धा कई अलग-अलग रूपों में नजर आने रही हैं.

यहां देखें फिल्‍म 'हसीना पारकर' का ट्रेलर-



बता दें कि इस फिल्‍म का ट्रेलर मंगलवार दोपहर को मराठा मंदिर में रिलीज किया गया. इसके लिए इस थिएटर में दोपहर में चलने वाला 'दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे' का शो एक दिन के लिए कैंसल किया गया है. दरअसल यहां इस फिल्‍म का एक ही शो हर दिन दिखाया जाता है. आदित्‍य चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्‍म 1995 में रिलीज हुई थी और तभी से इस फिल्‍म का मैटेनी शो यहां चलाया जाता है और जिसमें खासी भीड़ होती है.

 


फिल्म के निर्देशक अपूर्व लाखिया ने एक इंटरव्‍यू में श्रद्धा की तारीफ करते हुए कहा कि इस भूमिका के लिए उन्‍होंने काफी मेहनत और तैयारियां की है ताकि वह परदे पर अपने किरदारों के अलग अलग रूप को सही से उतार सके. अपूर्व ने बताया, '4 बच्चों की मां दिखने और लगने के लिए श्रद्धा ने काफी मेहनत की. फिल्म में एक सीन  है जहां श्रद्धा अपने रोते हुए बच्चों को चुप करा रही हैं.

अपनी आखिरी फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रेंड' में श्रद्धा कपूर, अर्जुन कपूर के साथ नजर आई थीं. देखें वीडियो.



फिल्‍म 'हसीना पारकर' 18 अगस्‍त को रिलीज हो रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com