NDTV Khabar

सेंसर बोर्ड की वजह से टली सैफ अली खान की 'कालाकांडी' की रिलीज

फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सीबीएफसी ने फिल्म में कुछ कट्स का सुझाव दिया गया था. सेंसर से जुड़े प्रोसेस को पूरा करने के लिए कुछ समय की जरूरत है इसलिए फिल्म की रिलीज को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है.

192 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सेंसर बोर्ड की वजह से टली सैफ अली खान की 'कालाकांडी' की रिलीज

फिल्म 'कालाकांडी' को 8 सितंबर को रिलीज किया जाना था.

खास बातें

  1. टली सैफ की फिल्म 'कालाकांडी' की रिलीज
  2. मुंबई की सड़कों पर शूट हुई यह डार्क कॉमेडी फिल्म
  3. दीपक डोबरियाल, विजय राज, कुणाल रॉय कपूर भी अहम रोल निभाएंगे
मुंबई: सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी' की रिलीज डेट टल गई है, वजह सेंसर बोर्ड के कट बताए जा रहे हैं. फिल्म को 8 सितंबर को रिलीज किया जाना था. फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सीबीएफसी ने फिल्म में कुछ कट्स का सुझाव दिया गया था. सेंसर से जुड़े प्रोसेस को पूरा करने के लिए कुछ समय की जरूरत है इसलिए फिल्म की रिलीज को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है. हालांकि, इसकी रिलीज डेट के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है.  
 
ये भी पढ़ें: अब बच्‍चों के सोने के बाद आएगा टीवी का विवादित शो 'पहरेदार पिया की'...​

इस डार्क कॉमेडी की शूटिंग मुंबई की सड़कों पर हुई है. शूटिंग रियल लोकेशंस पर हुई है. सैफ के मुताबिक, "मुंबई सिनेमा के एकदम माकूल है. बांद्रा के तो कहने ही क्या. आप पाएंगे कि फिल्म को रियल लोकेशन पर शूट किया गया है और आप इन जगहों से एकदम कनेक्ट कर जाएंगे. अगर आप सेट पर शूट करते हैं आप समझ ही नहीं पाते हैं कि फिल्म है कहां."

ये भी पढ़ें: सिद्धू नहीं तो क्‍या हुआ! अब कपिल के शो में ठहाका लगाएंगी अर्चना पूरन सिंह​ 

'कालाकांडी' एक रात की कहानी है, जिसमें अलग-अलग लोगों की जिंदगी एक-दूसरे से जुड़ जाती है. फिल्म 'डेल्ही बेली' के राइटर अक्षत वर्मा ने डायरेक्ट की है और यह बतौर डायरेक्टर उनकी डेब्यू फिल्म है. फिल्म में सैफ के अलावा दीपक डोबरियाल, विजय राज, कुणाल रॉय कपूर, शोभिता धूलिपाल, अक्षय ओबेरॉय, ईशा तलवार, शिवम पाटिल, अमायरा दस्तूर और नील भूपलम स्पेशल अपियरेंस में हैं.

VIDEO: सैफ अली खान आखिरी बार फिल्म 'रंगून' में नजर आए. ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement