स्टैंडअप कॉमेडियन ने जम्मू-कश्मीर को बताया 'राजनीतिक मोहरा', Video शेयर कर कह डाली यह बात

जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए हसन मिनाज (Hasan Minhaj) ने वीडियो भी शेयर किया है, जिसने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है.

स्टैंडअप कॉमेडियन ने जम्मू-कश्मीर को बताया 'राजनीतिक मोहरा', Video शेयर कर कह डाली यह बात

स्टैंडअप कॉमेडियन हसन मिनाज (Hasan Minhaj) ने जम्मू और कश्मीर को बताया 'राजनीतिक मोहरा'

खास बातें

  • स्टैंडअप कॉमेडियन ने जम्मू और कश्मीर को बताया 'राजनीतिक मोहरा'
  • शो के दौरान जम्मूर कश्मीर पर हसन मिनाज ने पेश की राय
  • हसन मिनाज का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) के मुद्दे पर विदेशों से भी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. हाल ही में जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) मुद्दे को लेकर अमेरिका के स्टैंडअप कॉमेडियन हसन मिनाज (Hasan Minhaj) ने भी अपनी राय पेश की है. जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए हसन मिनाज (Hasan Minhaj) ने वीडियो भी शेयर किया है, जिसने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है. वीडियो में हसन मिनाज कश्मीरी लोगों की चिंता जाहिर करते हुए कहा कि वह दो देशों के बीच केवल एक राजनीतिक मोहरा बन चुका है. कश्मीर को लेकर हसन मीनाज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Laal Kaptaan Teaser: "हर राम का अपना रावण और हर राम का अपना दशहरा" सैफ अली खान का छाया जादू, वीडियो एक लाख पार

हसन मिनाज (Hasan Minhaj) इस वीडियो में किसी शो में मौजूद दिखाई दे रहे हैं, जहां उन्होंने भारत की आजादी के साथ ही कश्मीर की आजादी पर भी अपनी राय पेश की. इस वीडियो में हसन मिनाज ने कहा, "यह स्वतंत्रता दिवस है, मतलब भारत को स्वतंत्र हुए 72 साल हो गए हैं. लेकिन जब भी मैं कश्मीर के बारे में सोचता हूं, वहां अनुच्छेद 370 के साथ जो कुछ हो रहा है. कश्मीर केवल भारत और पाकिस्तान की लड़ाइयों में फंस गया है. वह इन दो देशों का राजनीतिक मोहरा बन गया है. मेरा ख्याल है कि इस स्वतंत्रता दिवस पर हमें कश्मीर के लोगों के बारे में भी सोचना चाहिए. वहां 80 लाख से भी ज्यादा आबादी मौजूद है लेकिन संचार की कोई सुविधा मौजूद नहीं है. ऐसे में उन माता-पिता के बारे में सोचो जो अपने बच्चों से बिल्कुल भी बात नहीं कर पा रहे हैं. परिवार यह तक नहीं जानते कि वह ठीक हैं या नहीं."

सुनील शेट्टी ने न्यूयॉर्क में किया ऐसा कारनामा, हर भारतीय को होगा गर्व- देखें Video

Newsbeep

इस वीडियो में हसन मिनाज (Hasan Minhaj) ने आगे कहा, "यह बहुत ज्यादा डराने वाला है और मैं डर रहा हूं क्योंकि चीजें और बदतर होती जा रही हैं. हम इस स्वराज्य में ही कटाव देख रहे हैं. यह सब कश्मीर के साथ हो हॉन्ग कॉन्ग में भी हो रहा है. सबसे रोचक बात तो यह है कि यह दोनों ही अपने अधिकारों के लिए लड़ रहे हैं. इसलिए भारत के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मैं कश्मीर के बारे में सोच रहा हूं, जो अपनी ही आजादी के लिए लड़ रहा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...