जो जोनास के बर्थडे पर मिला उन्हें यह खास सरप्राइज, Video देख आप भी कह उठेंगे Wow...

प्रियंका चोपड़ा के जेठ, जो जोनास (Joe Jonas) ने बीते 15 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाया था, जिसकी कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

जो जोनास के बर्थडे पर मिला उन्हें यह खास सरप्राइज, Video देख आप भी कह उठेंगे Wow...

जन्मदिन पर मिला जो जोनास (Joe Jonas) को शानदार सरप्राइज

खास बातें

  • जो जोनास को बर्थडे पर मिला फैंस से खास सरप्राइज
  • शो में मौजूद फैंस ने जो जोनास के लिए गाया गाना
  • जो जोनास का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अमेरिकी सिंगर और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जेठ 'जो जोनास' (Joe Jonas) की गिनती दुनिया के शानदार सिंगरों में होती है. जो जोनास (Joe Jonas) ने बीते 15 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाया था, जिसकी कई फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. उनके 30वें जन्मदिन से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच रहा है. वीडियो में जो जोनास (Joe Jonas) अपने परिवार के साथ किसी शो में मौजूद नजर आ रहे हैं, जहां उनके फैंस ने उन्हें बड़े ही शानदार अंदाज में बधाई दी. दरअसल, शो में मौजूद तमाम लोग, जो जोनास के जन्मदिन की खुशी में एक साथ गाना गाकर उन्हें बधाई देते हैं. यह वीडियो देखने में काफी जबरदस्त लग रहा है. 

आयुष्मान खुराना को इस वजह से मिला 'ड्रीम गर्ल' में 'पूजा' का किरदार, एकता कपूर ने किया खुलासा

इस वीडियो को खुद जो जोनास  (Joe Jonas) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया. वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "इससे बेहतर रात के लिए मैं कुछ नहीं कह सकता, आप लोगों का बहुत बहुत धन्यवाद. मेरे जन्मदिन के मौके पर अपने चाहने वालों के साथ हूं, इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता." वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जो जोनास ने अपना जन्मदिन अपने फैंस और परिवार के साथ बड़े ही खास अंदाज में मनाया है.

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने अपने ठुमकों से स्टेज पर लगाई आग, देखते ही देखते Video हुआ Viral

the gorgeous @priyankachopra

A post shared by Mimi Cuttrell (@mimi) on

'सेक्रेड गेम्स' के गणेश गायतोंडे का रोल इस एक्टर को हुआ था ऑफर, ऑडिशन का Video हुआ वायरल


वीडियो के अलावा जो जोनास  (Joe Jonas) की बर्थडे पार्टी की कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं हैं. इन फोटोज में निक जोनास, प्रियंका चोपड़ा, जो जोनास, सोफी टर्नर और पार्टी में मौजूद बाकी लोगों का अंदाज देखने लायक है. सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में प्रियंका चोपड़ा ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं, जबकि निक जोनास ने ब्लैक सूट पहना हुआ है. वहीं जो जोनास और सोफी टर्नर की बात करें तो दोनों ने व्हाइट और ब्लैक का शानदार कॉम्बिनेशन बनाया हुआ है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...