जॉन अब्राहम को लेकर 'बाटला हाउस' की एक्ट्रेस का खुलासा, कहा-आज वो जिस मुकाम पर हैं उसकी वजह है...

फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' की एक्ट्रेस सोनम अरोड़ा (Sonam Arora) ने एनडीटीवी को अपना इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने जॉन अब्राहम (John Abraham) के व्यवहार के बारे में कई बातें बताईं.

जॉन अब्राहम को लेकर 'बाटला हाउस' की एक्ट्रेस का खुलासा, कहा-आज वो जिस मुकाम पर हैं उसकी वजह है...

जॉन अब्राहम (John Abraham) को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया खुलासा

खास बातें

  • 'बाटला हाउस' की एक्ट्रेस ने जॉन अब्राहम को लेकर किया खुलासा
  • एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताई जॉन अब्राहम की कामयाबी की वजह
  • 15 अगस्त पर रिलीज हुई फिल्म 'बाटला हाउस' ने किया शानदार प्रदर्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' रिलीज होने के साथ ही पर्दे पर खूब धमाल मचा रही है. उनकी फिल्म कंटेंट के साथ ही स्क्रीनप्ले और स्क्रिप्टिंग के मामले में भी बेस्ट है. फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' के कलाकारों की बात करें तो जॉन अब्राहम, मृणाल ठाकुर, नोरा फतेही, रवि किशन और सोनम अरोड़ा ने अपने किरदारों को बखूबी निभाया है. हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेस सोनम अरोड़ा (Sonam Arora) ने एनडीटीवी को अपना इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने जॉन अब्राहम (John Abraham) के व्यवहार के बारे में कई बातें बताईं. इसके अलावा इंटरव्यू में सोनम अरोड़ा (Sonam Arora) ने कश्मीर के मुद्दे पर भी अपनी राय पेश की, साथ ही वहां की सबसे बड़ी परेशानी का भी खुलासा किया.

'वर्ल्ड मोस्ट हैंडसम मैन' का खिताब पाने पर अब आया ऋतिक रोशन का रिएक्शन, कहा-यह उपलब्धि बड़ी...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम अरोड़ा (Sonam Arora) ने जॉन अब्राहम (John Abraham) के बारे में बताते हुए कहा, "उनका व्यवहार बहुत शानदार है. आजतक मैंने जिन कलाकारों के साथ काम किया, जॉन अब्राहम उनमें से सबसे अलग हैं. मेरे पास उनके बारे में बताने के लिए शब्द नहीं हैं. एक इंसान के तौर पर ही वह इतने खूब हैं, बाकी चीजें तो फिर भी बाद में आती हैं. अपने काम को लेकर भी जॉन अब्राहम बहुत समर्पित रहते हैं. मुझे लगता है कि आज वह जिस मुकाम पर हैं, वह केवल अपने व्यवहार के वजह से हैं. मुझे उनसे सीखने को मिला है कि आप चाहे कितने भी बड़े कलाकार बन जाओ, लेकिन अपने अंदर सादगी हमेशा बरकरार रखो." 

'सेक्रेड गेम्स' के गणेश गायतोंडे का रोल इस एक्टर को हुआ था ऑफर, ऑडिशन का Video हुआ वायरल

 सोनम अरोड़ा (Sonam Arora) ने इंटरव्यू के दौरान जम्मू और कश्मीर के मुद्दे पर भी अपनी राय पेश की. इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं चार से पांच बार वहां जा चुकी हूं. वहां पर सबसे ज्यादा परेशानी वाली चीज है रोजगार, जिसका एक ही साधन है टूरिज्म. आतंकवाद के वजह से कोई भी कंपनी वहां जाने के बारे में नहीं सोचते. लेकिन 370 हट चुका है, ऐसे में शायद अब वहां से यह परेशानी दूर हो जाएगी. वह जगह जन्नत है और हमारी सरकार को कश्मीर को और अच्छा बनाने के लिए प्रयास करने चाहिए."

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया खुलासा, कहा - ये लोग बन सकते हैं जम्मू और कश्मीर के लिए सबसे बड़ा खतरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म में अपने रोल के बारे में बताते हुए सोनम अरोड़ा (Sonam Arora) ने कहा, "मेरा किरदार रवि किशन की पत्नी का था. इस किरदार के बारे में सुनकर पहले तो मैं सोच में पड़ गई कि क्या मैं इस रोल को अदा भी कर पाउंगी या नहीं. लेकिन जब मैंने एक्ट किया तो डायरेक्टर को मेरी एक्टिंग काफी पसंद आई. हालांकि, यह चीज काफी चुनौतिपूर्ण थी, लेकिन जैसे-जैसे मैं किरदार में ढलती गई, सब बहुत आसान होता गया." इसके आगे सोनम अरोड़ा ने टीवी और बॉलीवुड में फर्क के बारे में भी बताया. इसमें उन्होंने कहा, "फिल्म में आपको पहले ही स्क्रिप्ट मिल जाती है, लेकिन टीवी में यह नहीं होता. लेकिन इससे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला, उससे मुझे कैरेक्टर में ढलने में आसानी हुई. वहां मैंने सीखा है, इसलिए ही मैं फिल्म में अपनी भूमिका अच्छे से कर पाई."

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...