माता अमृतानंदमयी की 'जादू की झप्पी' पर इस इंटरनेशनल रैपर ने किया कमेंट तो Twitter पर यूं आया रिएक्शन

कान्ये वेस्ट ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने माता अमृतानंदमयी की जादू की झप्पी (गले लगाने) का जिक्र किया है.

माता अमृतानंदमयी की 'जादू की झप्पी' पर इस इंटरनेशनल रैपर ने किया कमेंट तो Twitter पर यूं आया रिएक्शन

माता अमृतानंदमयी को लेकर इंटरनेशनल रैपर कान्ये वेस्ट ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

इंटरनेशनल टीवी और रियलिटी स्टार किम कर्दाशियां के पति और रैपर कान्ये वेस्ट ने आध्यात्मिक गुरु माता अमृतानंदमयी को लेकर ऐसा ट्वीट किया है जिसे लेकर Twitter पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. वैसे भी पश्चिम देशों के लोग हमेशा से भारतीय आध्यात्मिकता और गुरुओं के प्रति आकर्षित रहे हैं. इसमें एक नया नाम कान्ये वेस्ट का भी जुड़ गया है. कान्ये ने एक् ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने माता अमृतानंदमयी की जादू की झप्पी (गले लगाने) का जिक्र किया है.

किम कार्दशियां ने भारत के लिए अपने प्यार का किया खुलासा, जताई ये इच्छा

कान्ये वेस्ट ने अपने ट्वीट में लिखा हैः ‘कई बार हम सबको जादू की झप्पी की जरूरत होती है.’ उन्होंने लिखा है कि अम्मा माता अभी तक 3.2 करोड़ लोगों को जादू की झप्पी (Hugs) दे चुकी हैं.

शाही खानदान ने जारी की प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शादी की ये 3 खास तस्वीरें, आप भी देखें...
Newsbeep

हालांकि कई लोगों ने सवाल उठाया है कि इतनी जादू की झप्पी दी हैं ये कैसे किसी को याद हो सकता है तो किसी ने कहा है कि इसकी गिनती कौन कर रहा था. कई लोगों ने इसे लेकर कान्ये का मजाक बनाया है तो किसी ने अम्मा से मिली जादू की झप्पी के अपने अनुभवों को साझा किया है. वैसे भी भारतीय आध्यात्मिक गुरुओं और पश्चिम की नामी हस्तियों का पुराना साथ रहा है. इससे पहले बीटल्स भी भारतीय आध्यात्मिकता से काफी इम्प्रेस्ड रहे थे. कान्ये वेस्ट के ये ट्वीट्स सोशल मीडिया पर काफी हिट हो रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...