NDTV Khabar

आज उद्धव ठाकरे से मिलेंगे अमित शाह, मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की रैली, 5 बड़ी खबरें

उप चुनावों में मिली हार के बाद बीजेपी अपने सहयोगियों का रुख़ कर रही है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मिलेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आज उद्धव ठाकरे से मिलेंगे अमित शाह, मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की रैली, 5 बड़ी खबरें

अमित शाह आज शाम मुबंई में मातोश्री जाकर शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मिलेंगे.

नई दिल्ली:

उप चुनावों में मिली हार के बाद बीजेपी अपने सहयोगियों का रुख़ कर रही है. बीजेपी और शिवसेना के रिश्तों में जारी तल्ख़ी के बीच बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज शाम मुबंई में मातोश्री जाकर शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मिलेंगे. मुलाकात से पहले शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के ज़रिए बीजेपी के संपर्क फ़ॉर समर्थन अभियान पर निशाना साधा है. जिसको लेकर चर्चाएं चल रही हैं. मध्य प्रदेश के मंदसौर में किसानों पर हुई गोलीबारी की घटना की पहली बरसी पर आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक रैली को संबोधित करेंगे. यह रैली पिपलियामंडी में होगी. राज्य में इसी साल चुनाव होने हैं. ऐसे में राहुल गांधी की यह रैली चुनाव अभियान की शुरुआत मानी जा रही है. कर्नाटक की बात करें तो राज्य में आज मंत्रिमंडल काविस्तार होगा, जिसमें जेडीएस के 8 से 9 विधायक और कांग्रेस क़रीब 12 विधायक मंत्री पद की शपथ ले सकते हैं. बॉलीवुड से खबर है कि अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा है कि वह निर्माता करण जौहर से किसी भी मुद्दे पर बात कर सकती हैं. आपको बता दें कि अभिनेत्री टीवी चैनल स्टार प्लस के एक प्रोजेक्ट से जुड़ गई हैं. क्रिकेट की दुनिया की बात करें तो राशिद खान का जलवा कायम है. स्पिनर राशिद खान की शानदार गेंदबाजी की बदौलत अफगानिस्तान ने दूसरे ट्वंटी- 20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में बांग्लादेश को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढत बना ली.


1 - अमित शाह-उद्धव ठाकरे की मुलाक़ात से पहले शिवसेना का हमला, कहा- हार के बाद ही संपर्क की ज़रूरत क्यों?


अमित शाह-उद्धव ठाकरे की मुलाक़ात से पहले शिवसेना का हमला, कहा- हार के बाद ही संपर्क की ज़रूरत क्यों?

उप चुनावों में मिली हार के बाद बीजेपी अपने सहयोगियों का रुख़ कर रही है. बीजेपी और शिवसेना के रिश्तों में जारी तल्ख़ी के बीच बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज शाम मुबंई में मातोश्री जाकर शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मिलेंगे. बीजेपी की कोशिश 2019 चुनाव से पहले अपने नाराज़ सहयोगियों को विश्वास में लेने की है. वहीं मुलाक़ात से पहले शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के ज़रिए बीजेपी के संपर्क फ़ॉर समर्थन अभियान पर निशाना साधा है.

2 -  मंदसौर गोलीकांड की पहली बरसी आज, राहुल गांधी रैली से करेंगे चुनाव अभियान की शुरुअात

मंदसौर गोलीकांड की पहली बरसी आज, राहुल गांधी रैली से करेंगे चुनाव अभियान की शुरुअात

मध्य प्रदेश के मंदसौर में किसानों पर हुई गोलीबारी की घटना की पहली बरसी पर आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक रैली को संबोधित करेंगे. यह रैली पिपलियामंडी में होगी. राहुल गांधी की रैली में गोलीबारी में मारे गए किसानों के परिवार वालों को भी बुलाया गया है. राहुल इन लोगों से अलग से मुलाकात करेंगे. 

3 - कर्नाटक में मंत्रिमंडल विस्तार आज, यूपी से बाहर पहली बार BSP को मंत्रिमंडल में मिलेेेेगी जगह, 10 बातें

कर्नाटक में मंत्रिमंडल विस्तार आज, यूपी से बाहर पहली बार BSP को मंत्रिमंडल में मिलेेेेगी जगह, 10 बातें

कर्नाटक में आज मंत्रिमंडल में विस्तार होगा, जिसमें जेडीएस के 8 से 9 विधायक और कांग्रेस क़रीब 12 विधायक मंत्री पद की शपथ ले सकते हैं. शपथग्रहण का कार्यक्रम दोपहर 2 बजे होगा, ये भी ख़बर है कि बहुजन समाज पार्टी के एकमात्र विधायक भी मंत्री बनाए जाएंगे. 

4 - करण जौहर को लेकर आलिया भट्ट का बयान, बोलीं- 'मैं किसी भी मुद्दे पर...'

करण जौहर को लेकर आलिया भट्ट का बयान, बोलीं- 'मैं किसी भी मुद्दे पर...'

अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह निर्माता करण जौहर से किसी भी मुद्दे पर बात कर सकती हैं. उन्होंने कहा कि उनसे बात करके वे तरोताजा महसूस करती हैं. अभिनेत्री टीवी चैनल स्टार प्लस के एक प्रोजेक्ट से जुड़ गई हैं.

5 -  राशिद के आगे बांग्लादेशी बल्लेबाजों का सरेंडर, दूसरे T-20 मैच में भी अफगानिस्तान की जीत

राशिद के आगे बांग्लादेशी बल्लेबाजों का सरेंडर, दूसरे T-20 मैच में भी अफगानिस्तान की जीत

टिप्पणियां

स्पिनर राशिद खान की शानदार गेंदबाजी की बदौलत अफगानिस्तान ने दूसरे ट्वंटी- 20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में बांग्लादेश को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढत बना ली. राशिद ने अपने कोटे के चार ओवर में सिर्फ 12 रन देकर चार विकेट लिये.

VIDEO:Top News @8AM: आज उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement