अरविंद केजरीवाल का ट्वीट,आपको तय करना होगा कि आप देशभक्त हो या मोदीभक्त?

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे चुनावी बयानबाजी का दौर तेज होता जा रहा है.

अरविंद केजरीवाल का ट्वीट,आपको तय करना होगा कि आप देशभक्त हो या मोदीभक्त?

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अरविंद केजरीवाल ने साधा मोदी सरकार पर निशाना
  • निशाने पर बीजेपी समर्थक भी
  • कहा- मोदी भक्त कभी देश भक्त नहीं हो सकता
नई दिल्ली:

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे चुनावी बयानबाजी का दौर तेज होता जा रहा है. पिछले काफी दिनों से अरविंद केजरीवाल सीधा हमले करने से बचते दिखाई दे रहे थे. लेकिन सोमवार को उनके ट्विटर अकाउंट ने साफ कर दिया कि अब चुनाव के मैदान में उतर चुके हैं. अरविंद केजरीवाल का सीधा हमला बीजेपी और बीजेपी समर्थकों पर रहा. अरविंद केजरीवाल ने ट्विट किया कि ''मोदी भक्त कभी देश भक्त नहीं हो सकता और देश भक्त कभी मोदी भक्त नहीं हो सकता. अब समय आ गया है-आपको तय करना होगा कि आप देशभक्त हो या मोदीभक्त?'' केजरीवाल के इस ट्विट की बीजेपी ने निंदा की है. बीजेपी नेताओं का कहना है कि दिल्ली सीएम ने देश की जनता का अपमान किया है.  

प्रियंका गांधी की एंट्री से लेकर अरविंद केजरीवाल के काम काज तक, क्या कहा दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित ने

अभी यह मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अरविंद केजरीवाल ने एक और ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा. केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मोदी सरकार ने दिल्ली में स्कूल बनने से रोके. लड़-झगड़ के चार साल बाद आज 11,000 कमरे बनने शुरू हुए. आपको सोचना है कि आप अपने बच्चों से प्यार करते हो या मोदी जी से. बच्चों से प्यार करते हो तो AAP को वोट देना. मोदी जी को वोट दोगे तो वो फिर से आपके बच्चों के स्कूल बनने से रोकेंगे

अरविंद केजरीवाल ने मोदी-शाह की जोड़ी को देश के लिए बताया खतरनाक, कहा इनकी नियत और नीति दोनों खराब

दिल्ली के 'दरवाजे' अब भी बंद नहीं, शीला दीक्षित और अरविंद केजरीवाल की मुलाकात, क्या बनेगी गठजोड़ की बात?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अरविंद केजरीवाल के ट्विट से साफ हो गया कि आगामी लोकसभा चुनाव में वह बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी करने वाले हैं. गौर हो कि पिछले दिनों वह  कोलकाता में ममता बनर्जी के मंच पर भी शामिल हुए थे. जिसके बाद उन्होंने साफ किया था कि हमारा समर्थन हर किसी को है सिवाय मोदी और शाह की जोड़ी को. 

Video: मोदी-शाह छोड़ सब मंज़ूर- अरविंद केजरीवाल