NDTV Khabar

फाइव स्टार होटल में गुंडागर्दी का मामला: फरार आशीष पांडे ने सरेंडर किया, कोर्ट ने एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

आशीष पांडे ने दिल्ली के फाइव स्टार हयात होटल में गुंडागर्दी करने के मामले में कोर्ट में सरेंडर किया और कोर्ट ने एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फाइव स्टार होटल में गुंडागर्दी का मामला: फरार आशीष पांडे ने सरेंडर किया, कोर्ट ने एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

फाइव स्टार होटल हयात में गुंडारर्दी के मामले में आशीष पांडे ने सरेंडर किया

नई दिल्ली: दिल्ली के फाइव स्टार हयात होटल में बीते दिनों पिस्टल के दम पर गुंडागर्दी करने वाले आशीष पांडे ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया. इससे पहले आशीष ने सरेंडर की अर्जी दी और साथ ही आशीष ने एक वीडियो संदेश भी जारी किया है और उसने कहा कि इस पूरे मामले में सिर्फ एक पक्ष की बात सुनी गई. बता दें कि आशीष बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडे का बेटा है. आषीष पांडे ने सरेंडर करने से पहले एक वीडियो जारी किया. इस वीडियो में आशीष कह रहा है कि उसका मीडिया ट्रायल हो रहा है. इस पूरे मामले में सिर्फ एक पक्ष की बात सुनी गई है. मेरी बात नहीं सुनी गई है. वहीं, दिल्ली पुलिस की टीम कोर्ट में आशीष पांडे को कस्टडी में लेने के लिए पहुंच चुकी है.  

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में आषीश के रिमांड की दिल्ली पुलिस ने मांग की. मगर कोर्ट ने दिल्ली पुलिस की इस मांग को खारिज कर दिया और आशीष को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. कोर्ट ने पुलिस को पूछताछ और अरेस्ट एपलिकेशन के लिए 20 मिनट का समय दिया. अर्जी के मुताबिक, आशीष स्वेच्छा से अदालत के सामने आत्मसमर्पण करने के लिए तैयार है. अदालत ने इस मामले में बुधवार को आशीष के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी किया था. 

पटियाला हाउस कोर्ट ने आशीष पांडे को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. पुलिस चार दिन की रिमांड की मांग कर रही थी. दिल्ली पुलिस का कहना था कि आशीष को लखनऊ भी ले जाना है और हथियार भी बरामद करने हैं, इसलिए 4 दिन की रिमांड दी जाए. इस पर आशीष के वकील के कहा कि अगर कोर्ट कहेगा तो वो बंदूक भी कोर्ट में जमा कर सकते हैं. आशीष के वकील ने कहा कि आशीष का कोई भी आपराधिक इतिहास नहीं है. मीडिया ट्रायल हुआ है और ये एक राजनीतिक परिवार से आते हैं इसलिए मामले को तूल दिया गया है.

'...और उन्होंने मेरी दोस्त को गाली देना शुरू कर दिया', पढ़ें 5 स्टार होटल में पिस्टल के दम पर गुंडागर्दी की पूरी दास्तां

पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर करने के बाद आशीष ने कहा मुझे इस तरह प्रोजेक्ट किया जा रहा है जैसे मैं वांटेड आतंकवादी हूं और पूरे देश की पुलिस में मुझे ढूंढ रही है. मेरे खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी हुआ है. अगर आप सीसीटीवी फुटेज चेक करेंगे तो आप पाएंगे कि उस रात महिला टॉयलेट में कौन गया था और किसे किसने धमकी दी थी. 

दिल्ली के फाइव स्टार होटल में गुंडागर्दी : पूर्वी यूपी में छिपा है आशीष पांडेय, सरेंडर करने की तैयारी में !

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद आशीष पांडे ने अपने दोस्तों के एक व्हाट्सएप ग्रुप में एक मैसेज भेजा था. MSG में आशीष पांडे ने लिखा है कि दोस्तों, मेरा एक वीडियो वायरल हुआ है, ये एक गलती थी, मैंने गलती की है, इसके लिए मैं माफी मांगता हूं, इस समय मुझे आप सबकी जरूरत है मेरी मदद करे, और इस वीडियो को वायरल ना होने दे, मुझे खेद है कि मैंने सबको निराश किया और खुदको भी. कृपया मेरी मदद करे. 

दिल्ली के फाइव स्टार होटल में गुंडागर्दी, आरोपी आशीष पांडेय और घटना से जुड़ीं 10 बातें

टिप्पणियां
क्या है मामला:
दरअसल, दक्षिणी दिल्ली के भीका जी कामा प्लेस स्थित पांच सितारा होटल हयात में 13 अक्टूबर की रात विवाद हुआ था. घटना का खुलासा दो दिन बाद हुआ, जब 1 मिनट 14 सेकंड  का वीडियो वायरल हुआ. जिसमें दिख रहा है कि कैसे एक रईसजादा सरेआम हाथ मे पिस्टल लिये राजधानी दिल्ली में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहा है. वायरल वीडियो मे युवक हाथ मे पिस्टल लिये हुए होटल के मेन गेट पर  एक कपल को धमकाता नजर आया. इस शख्स ने न केवल इस कपल को पिस्तौल के दम पर धमकाया बल्कि उनके साथ जमकर गली गलौज भी की. तभी कुछ लोगों के बीच-बचाव के बाद ये शख्स अपनी कार मे वापस आकर बैठ गया, लेकिन उसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नही हुआ, ये शख्स इस कपल को ना सिर्फ गंदी गलियां देता रहा बल्कि अगले दिन देख लेने की धमकी भी. इस वायरल वीडियो के मुताबिक, इस शख्स का नाम आशीष है, वीडियो में उसके साथ  कार के अंदर तीन लड़कियां भी बैठी नजर आ रही है. जो इस शख्स को काबू करने की कोशिश करती हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया. लखनऊ निवासी होने के कारण दिल्ली से पुलिस टीम उसे पकड़ने के लिए रवाना हुई. हालांकि अब तक वह पुलिस की पकड़ से बाहर है. 

VIDEO: 'फाइव स्टार' गुंडा फ़रार'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement