NDTV Khabar

पीएम नरेंद्र मोदी आजादी के बाद देश के सबसे लोकप्रिय नेता : अमित शाह

उन्‍होंने कहा कि बीजेपी के तीन वर्ष के शासन के दौरान कोई भी भ्रष्‍टाचार का आरोप नहीं लगा है.

3K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम नरेंद्र मोदी आजादी के बाद देश के सबसे लोकप्रिय नेता : अमित शाह

अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी की उपलब्धियों को बताया

खास बातें

  1. अमित शाह जयपुर के तीन दिवसीय दौरे पर हैं
  2. बीजेपी की उपलब्धियों के बारे में बताया
  3. कहा कि बीजेपी पर भ्रष्‍टाचार का कोई आरोप नहीं
नई दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाहने जयपुर दौरे के दूसरे दिन प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी की उपलब्धियों पर बोलते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी आजादी के बाद देश के सबसे लोकप्रिय नेता हैं. उन्‍होंने कहा कि इस वक्‍त देश के 55 प्रतिशत हिस्‍से पर बीजेपी का राज है. बीजेपी के तीन वर्ष के शासन के दौरान कोई भी भ्रष्‍टाचार का आरोप नहीं लगा है. एक जुलाई से पूरे देश में एक समान कर व्‍यवस्‍था के रूप में जीएसटी लागू हो गया है. इसके पहले शनिवार को बीजेपी अध्‍यक्ष की भाजपा प्रदेश मुख्यालय में सांसदों और विधायकों के साथ बैठक के दौरान पूर्व जल संसाधन मंत्री सांवरलाल जाट की तबियत अचानक बिगड़ गई और वह बेहोश होकर गिर गए. तबियत बिगड़ते देख तुरंत एंबुलेंस बुलाई गई और सांसद सांवरलाल जाट को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया गया. आपको बता दें कि सांवरलाल जाट अभी अजमेर से सांसद हैं. सांवरलाल को अस्पताल के इमरजेंसी विभाग में भर्ती कराया गया है. इसके बाद मीटिंग को सस्पेंड कर दिया गया. 

धर्मगुरुओं से मुलाकात
इसके अलावा बीजेपी अध्यक्ष ने धार्मिक गुरुओं से शनिवार को मुलाकात की. जयपुर के काले हनुमानजी मन्दिर के महंत गोपालदास महाराज ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि शाह ने इस मुद्दे पर संबोधन दिया कि ‘विगत कुछ साल में भारतीय संस्कृति को धक्का लगा है उसे किस तरह बचाया जा सकता है.’

यह भी पढ़ें :बीजेपी के पास अच्छा आंतरिक पार्टी लोकतंत्र है : तीन दिवसीय दौरे पर जयपुर पहुंचे अमित शाह ने कहा
आपको बता दें कि तीन दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को जयपुर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि 'संसदीय लोकतंत्र में पार्टी महत्वपूर्ण है. बहुत कम बुद्धिजीवियों ने राजनीतिक दलों और उनकी विचारधारा के बारे में सोचा है... बहुत कम पार्टियों के पास अच्छा आंतरिक पार्टी लोकतंत्र नहीं है, लेकिन बीजेपी के पास अच्छा आंतरिक पार्टी लोकतंत्र है'. शाह ने आगे कहा, 'जिस वक्‍त जनसंघ का गठन हुआ, वह एक वैकल्पिक विचारधारा वाली पार्टी थी, जिसमें पश्चिमी विचारधारा का प्रभुत्व नहीं था'.

यह भी पढ़ें : राष्ट्रपति चुनाव के बाद वसुंधरा सरकार की साख पर उठे सवाल, अमित शाह आज संभालेंगे मोर्चा
यहां शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 'मेरे पास एक प्रश्न है.. मेरे बाद पार्टी अध्यक्ष कौन होगा? आप नहीं बता सकते हैं, लेकिन कांग्रेस में आप जानते हैं कि सोनिया गांधी के बाद राहुल गांधी पार्टी अध्‍यक्ष होंगे'. उन्‍होंने कहा कि भाजपा में इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन से परिवार से हैं. मैंने अपने कैरियर को बूथ अध्‍यक्ष के रूप में शुरू किया था और आज मैं राष्ट्रीय अध्‍यक्ष हूं. यहां तक की पीएम नरेंद्र मोदी पहले एक चाय विक्रेता थे, लेकिन आज प्रधानमंत्री हैं'.  

वीडियो : जयपुर दौरे पर अमित शाह




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement