पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए किया गया था कार्यक्रम, कांग्रेस नेता पर उड़ाए गए नोट

एक तरफ देश पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के दर्द को भूला नहीं पा रहा है तो वहीं उत्तराखंड के हरिद्वार के रुड़की में कांग्रेसियों द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शहीदों को श्रद्धांजलि का मखौल बना दिया गया.

पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए किया गया था कार्यक्रम, कांग्रेस नेता पर उड़ाए गए नोट

शहीदों को श्रद्धांजलि देने के कार्यक्रम में उड़े नोट

रुड़की:

एक तरफ देश पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के दर्द को भूला नहीं पा रहा है तो वहीं उत्तराखंड के हरिद्वार के रुड़की में कांग्रेसियों द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शहीदों को श्रद्धांजलि का मखौल बना दिया गया. इस कार्यक्रम में गाने के दौरान जमकर नोट उड़ाए गए. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत भी शामिल हुए थे. गायकों पर नोट उड़ाने के साथ ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने वीरेंद्र रावत पर भी जमकर नोट उड़ाए. हैरानी की बात ये है कि अपने कार्यकर्ताओं को रोकने के बजाय वीरेंद्र रावत हंसते हुए नजर आए. कार्यक्रम का आयोजन शुक्रवार 22 फरवरी को किया गया था. 

जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में पहुंची अर्धसैनिक बलों की 100 टुकड़ियां

वीरेंद्र रावत ने कहा कि यह एक श्रद्धांजलि सभा है और इस सभा के माध्यम से 56 इंच वाले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जगाना चाहते हैं.

जम्मू कश्मीर: सीमा के पास बन रहे बंकरों का अधिकारियों ने लिया जायजा

पुलवामा हमलाः युद्ध की आशंका पर पाकिस्तान की सेना में 'अलर्ट', पाक सेना प्रमुख ने किया LOC का दौरा

गौर हो कि शहीदों की शहादत पर जमकर सियासत की जा रही है. पिछले दिनों बीजेपी के नेता शहीद की चिता के पास जूते पहनकर बैठ गए थे. इस दौरान एक नेता खिलखिलाते हुए भी नजर आए थे. जिस पर जमकर हंगामा हुआ था और कांग्रेस ने इसे आचरण के विपरित के करार दिया था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: पुलवामा आतंकी हमले पर राजनीति गरमाई