NDTV Khabar

आर्थिक सुस्ती को लेकर मोदी सरकार पर बरसीं ममता बनर्जी, कहा- ये वक्त खस्ताहाल अर्थव्यवस्था पर ध्यान देने का है न कि...

बीजेपी की अगुवाई वाली केंद्र की एनडीए सरकार पर निशाना साधते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि ‘बांटो और राज करो की नीति’ देश के लिए ठीक नहीं होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आर्थिक सुस्ती को लेकर मोदी सरकार पर बरसीं ममता बनर्जी, कहा- ये वक्त खस्ताहाल अर्थव्यवस्था पर ध्यान देने का है न कि...

ममता बनर्जी ने कहा इस वक्त हिंदू-मुस्लिम के मुद्दे को उठाने से कोई सकारात्मक नतीजा निकलेगा (File Photo)

खास बातें

  1. आर्थिक सुस्ती के मामले पर पश्चिम बंगाल की सीएम ने मोदी सरकार को घेरा
  2. कहा- इस वक्त हिंदू-मुस्लिम के मुद्दे को उठाने से कोई नतीजा निकलेगा
  3. ‘बांटो और राज करो की नीति’ देश के लिए ठीक नहीं होगी- ममता
कोलकाता:

बीजेपी की अगुवाई वाली केंद्र की एनडीए सरकार पर निशाना साधते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि ‘बांटो और राज करो की नीति' देश के लिए ठीक नहीं होगी जो फिलहाल आर्थिक सुस्ती के दौर से गुजर रहा है. कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान टीएमसी प्रमुख ने कहा कि ‘हिंदू-मुस्लिम' के मुद्दों को उठाने के बजाय यह समय देश में आर्थिक चिंताओं को दूर करने का है. उन्होंने कहा, ‘बेरोजगारी और गरीबी आसमान छू रही है. इस वक्त मुझे नहीं लगता कि हिंदू-मुस्लिम के मुद्दे को उठाने से कोई सकारात्मक नतीजा निकलेगा.'मुख्यमंत्री ने लोगों से शांति एवं खुशहाली के लिए मिलकर काम करने का अनुरोध किया. 

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ बोले- न तो मैं रबड़ स्टांप हूं और न ही पोस्ट ऑफिस


उन्होंने कहा, ‘कोई नहीं जानता कि कल क्या होगा. हर जगह अनिश्चितता है. इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ था.'उन्होने जोर देकर कहा, ‘आइए शांति, समृद्धि और एकता के लिए मिलकर काम करें. धार्मिक मामलों पर वक्त लगाने से इच्छित फल नहीं मिलेगा.' तृणमूल नेता ने यह भी दावा किया कि देश में उद्योगपति केंद्रीय जांच एजेंसियों सीबीआई, आयकर (आईटी) विभाग और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से डर महसूस कर रहे हैं. 

बंगाल उपचुनाव परिणाम: TMC का तीनों सीटों पर कब्‍जा, BJP के हाथ खाली, ममता बनर्जी बोलीं- ये BJP के अहंकार का नतीजा है

टिप्पणियां

विधेयकों की मंजूरी में देरी को लेकर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि ‘राज्य में एक समानांतर प्रशासन चल रहा है.' उन्होंने कहा, ‘यह कहते हुए दुख हो रहा है कि विधेयकों पर हस्ताक्षर नहीं होने के कारण सदन स्थगित हो गया. हमलोग लड़ रहे हैं और हमलोग इससे लड़ेंगे.'

Video: करीमपुर से भाजपा उम्मीदवार जयप्रकाश मजूमदार से मारपीट



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... शिवपाल यादव का बड़ा बयान- मुलायम के कहने पर ही बनाई थी अलग पार्टी लेकिन जब वह अखिलेश के साथ हैं तो...

Advertisement