Pulwama Attack: शहीद CRPF ASI मोहन लाल की बेटी ने कुछ इस तरह किया पिता की शहादत को सलाम

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ आतंकी हमलों में शहीद हुए जवानों के शव उनके घरों तक पहुंच रहे हैं.

Pulwama Attack: शहीद CRPF ASI मोहन लाल की बेटी ने कुछ इस तरह किया पिता की शहादत को सलाम

Pulwama Attack: सीआरपीएफ के ASI मोहन लाल की बेटी ने शहादत को किया सलाम

देहरादून:

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ आतंकी हमलों में शहीद हुए जवानों के शव उनके घरों तक पहुंच रहे हैं. देश के अलग अलग हिस्सों में शहीदों की जय-जयकार सुनाई दे रही है. शहीदों के अंतिम दर्शन के लिए हर शहर में भारी भीड़ नम आंखों के साथ पहुंच रही है. न सिर्फ जनता पहुंच रही है बल्कि जनता के प्रतिनिधि भी शहीदों के परिजनों को ढांढस बांधने और श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंच रहे हैं. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में शहीद सीआरपीएफ जवान मोहन लाल का शव पहुंचा. पिता के शव देखकर बेटी ने उसने रोने के बजाय शहादत को सलामी देना मुनासिब समझा. बेटी की सलामी के साथ मोहन लाल की अंतिम यात्रा की शुरुआत हुई.  

Pulwama Attack : अमेरिका ने अजीत डोभाल से कहा- पूरा अधिकार, P-5 को दी गई जानकारी, अब तक 10 बड़ी बातें

बेटी की हिम्मत देखने के बाद वहां मौजूद लोगों की आंखों से आंसू फूट पड़े. बदला लेने के नारों से पूरा इलाका गूंज उठा. वहीं सीआरपीएफ में एएसआई रहे मोहन लाल के पार्थिव शरीर को नमन करने के लिए बीजेपी, कांग्रेस के नेताओं के अलावा सूबे के बड़े अधिकारी भी पहुंचे. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी मोहन लाल की शहादत को सलाम किया. 

पुलवामा हमलाः सेना की मीडिया से अपील- शहीदों के परिवार की तस्वीरें दिखाने से करें परहेज, बिना पुष्टि नाम न करें फ्लैश

पुलवामा हमलाः बदहाली से जूझ रहे पाकिस्तान को लग सकती है 14 बिलियन अमेरिकी डॉलर की बड़ी चपत

बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा (Pulwama Blast) में अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में उस वक्त गुरुवार को हमला हुआ, जब सीआरपीएफ (CRPF)  का काफिला गुजर रहा था.सीआरपीएफ काफिले पर हुए हमले में करीब 350 किलो IED (Improvised Explosive Device) का इस्तेमाल हुआ. आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) ने हमले की जिम्मेदारी ली और इसे आत्मघाती बताया. फिलहाल 42 जवानों के शहीद होने की आधिकारिक रूप से पुष्टि हुई है. रक्षा अधिकारी ने हताहतों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई है. उधर, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सहित कई राजनेताओं ने हमले की निंदा की है.

Video: शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंच रहे लोग

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com