NDTV Khabar

प्रिया प्रकाश वारियर की याचिका पर जल्‍द सुनवाई के लिए SC तैयार, FIR रद्द करने की है मांग

केरल की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका में अभिव्यक्ति तथा व्यवसाय की स्वतंत्रता के मौलिक अधिकार का हवाला दिया है. प्रिया प्रकाश वारियर ने कहा है, "'ओरु ओदार लव' के गाने के गलत अनुवाद को आधार बनाकर कुछ लोगों ने केस दर्ज करवाए हैं.

66 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रिया प्रकाश वारियर की याचिका पर जल्‍द सुनवाई के लिए SC तैयार, FIR रद्द करने की है मांग

प्रिया प्रकाश वारियर (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. केरल की अभिनेत्री है प्रिया प्रकाश वारियर
  2. महाराष्ट्र और हैदराबाद में दर्ज मामलों को खारिज करने की मांग
  3. याचिका में कहा गया गाने को शिकायतकर्ता ने गलत तरीके से लिया
नई दिल्ली: इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश वारियर की याचिका पर जल्द सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट तैयार हो गया है. इस मामले में बुधवार (कल) सुनवाई होगी. प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने खिलाफ दर्ज मामलों को रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

केरल की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका में अभिव्यक्ति तथा व्यवसाय की स्वतंत्रता के मौलिक अधिकार का हवाला दिया है. प्रिया प्रकाश वारियर ने कहा है, "'ओरु ओदार लव' के गाने के गलत अनुवाद को आधार बनाकर कुछ लोगों ने केस दर्ज करवाए हैं. आशंका है कि गैर मलयालम भाषी दूसरे राज्यों में भी ऐसे केस दर्ज हो सकते हैं. सुप्रीम कोर्ट मौजूदा और भावी मुकदमों से याचिकाकर्ता को संरक्षण दे." प्रिया ने तेलंगाना और महाराष्ट्र में दर्ज FIR को रद्द करने की मांग की है.

Priya Prakash Varrier के नैनों से अब लुंगी भी हुए बोल्ड, दी ऐसी स्माइल वीडियो हुआ वायरल



सनसनी गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर को लेकर ऋषि कपूर ने कहा, 'इस लड़की के लिए मैं...'

इस याचिका में कहा गया है कि फिल्म का गाना पैगंबर मोहम्मद और उनकी पहली पत्नी के बीच प्रेम को लेकर केरल के मालाबार इलाके में मुस्लिम इलाके में प्रचलित है. इसे शिकायतकर्ता ने गलत तरीके से लिया है. कुछ दिन पहले फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ एक धार्मिक समुदाय की भावनाओं को आहत करने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई गई थी.

Video: प्रिया प्रकाश बोलीं NDTV से - समझ नहीं आ रहा, खुशी पर कैसे काबू पाऊं


टिप्पणियां
प्रिया प्रकाश के इशारे नहीं स्टाइल भी है लाजवाब, देखें खास तस्वीरें

प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. रातों-रात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया स्टूडेंट का किरदार निभा रही हैं. 'ओरू अदार लव' से डेब्यू करने जा रहीं प्रिया की यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement